बिहार में चुनावी हिंसा की शुरुआत, प्रभुनाथ सिंह के करीबी RJD नेता की हत्या

बिहार में चुनावी हिंसा की शुरुआत, प्रभुनाथ सिंह के करीबी RJD नेता की हत्या

SIWAN : बिहार में विधानसभा चुनाव की घोषणा होने के साथ ही चुनावी हिंसा की शुरुआत हो गई है। सिवान में आरजेडी के नेता और वर्तमान मुखिया की हत्या कर दी गई है। महाराजगंज की बल्लू पंचायत के मुखिया सुनील कुमार सिंह उर्फ दहारी को अपराधियों ने गोलियों से भून डाला है। सुनील कुमार सिंह पूर्व सांसद प्रभुनाथ सिंह के बेहद करीबी बताए जाते हैं। 


आरजेडी नेता सुनील कुमार सिंह की हत्या उस वक्त की गई जब वह अपने किसी करीबी को ट्रेन में बैठा कर महाराजगंज लौट रहे थे। सुनील सिंह 2016 में मुखिया बने थे उन्होंने स्थानीय प्रतिद्वंदी प्रदीप यादव को मुखिया के चुनाव में मार दी थी और उसके बाद से ही उनका विवाद चल रहा था। मुखिया सुनील सिंह बाइक पर सवार होकर वापस आ रहे थे तभी कल करसौत पुल के पास दो अपराधियों ने उनकी बुलेट को ओवरटेक किया और धक्का मारकर गिरा दिया। सुनील सिंह के गिरते ही उन पर गोलियों की बरसात कर दी गई। 


आरजेडी नेता को अपराधियों ने 8 गोलियां मारी गोली लगने के बावजूद मुखिया सुनील सिंह काफी दूर तक भागे लेकिन अपराधियों ने उनके बीच पर लगातार गोलियां दागी। सुनील सिंह की हत्या के बाद स्थानीय लोगों में नाराजगी देखने को मिली और उन्होंने काफी देर तक सड़क जाम कर आगजनी की। चुनाव के पहले मुखिया सुनील सिंह की हत्या को सियासी रंजिश का परिणाम माना जा रहा है।