मोदी 3.0 के पहले 15 दिन में क्या हुआ? राहुल गांधी ने 10 प्वाइंट में बता दी पूरी बात

मोदी 3.0 के पहले 15 दिन में क्या हुआ? राहुल गांधी ने 10 प्वाइंट में बता दी पूरी बात

DELHI: 18वीं लोकसभा के संसद सत्र का आज से आगाज हो गया। पहले दिन पीएम मोदी समेत 280 सांसदों को शपथ दिलाई गई। नीट पेपर लीक मामले के साथ साथ अन्य मुद्दों को लेकर विपक्ष सरकार को घेरने की रणनीति बना रहा है। इसी बीच कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने बीजेपी और एनडीए सरकार के तीसरे कार्यकाल को लेकर निशाना साधा है। 


संसद सत्र के पहले दिन राहुल गांधी ने एनडीए की सरकार पर हमला बोला और नरेंद्र मोदी के तीसरे कार्यकाल के पहले 15 दिन के भीतर हुई घटनाओं का जिक्र किया है। राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए सोशल मीडिया एक्स पर लिखा, ‘NDA के पहले 15 दिन! 1. भीषण ट्रेन दुर्घटना 2. कश्मीर में आतंकवादी हमले 3. ट्रेनों में यात्रियों की दुर्दशा 4. NEET घोटाला 5. NEET PG निरस्त 6. UGC NET का पेपर लीक 7. दूध, दाल, गैस, टोल और महंगे 8. आग से धधकते जंगल 9. जल संकट 10. हीट वेव में इंतजाम न होने से मौतें’।


राहुल ने आगे लिखा, ‘मानसिक रूप से बैकफुट पर नरेंद्र मोदी बस अपनी सरकार बचाने में व्यस्त हैं। नरेंद्र मोदी जी और उनकी सरकार का संविधान पर आक्रमण हमारे लिए स्वीकार नहीं है और ये हम किसी हाल में होने नहीं देंगे। INDIA का मज़बूत विपक्ष अपना दबाव जारी रखेगा, लोगों की आवाज़ उठाएगा और प्रधानमंत्री को बिना जवाबदेही बच कर निकलने नहीं देगा’।