पेट में गोली लगने के बाद युवक पहुंचा सीएम के जनता दरबार, बोला.. कोई नहीं सुन रहा फरियाद

पेट में गोली लगने के बाद युवक पहुंचा सीएम के जनता दरबार, बोला.. कोई नहीं सुन रहा फरियाद

PATNA : मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जनता के दरबार में हैं. वैसे तो प्रत्येक सोमवार को सैकड़ों फरियादी अपनी फरियाद लेकर यहां आते हैं. जहां नीतीश कुमार उन्हें न्याय दिलाने का भरोसा देते हैं. लेकिन पिछले कई महीनों से मुख्यमंत्री के जनता दरबार का चक्कर काटने वाला यह शख्स गोली लगने के बावजूद आज फिर जनता दरबार में पहुंचा है.


जमीनी विवाद में हुई इस घटना का कई सबूत और दस्तावेज अपने पास रखा है. लेकिन पुलिस के लोग सुनने के लिए तैयार नहीं है. अमितेश का कहना है कि गोली मेरे पेट में आज भी फंसी हुई है. कोई अपराधियों को पकड़ता तक नहीं है. उल्टा पुलिस के लोग पूछते हैं कि गोली कैसे लग गई ? तो तुम जिंदा कैसे बचे हो ? 


युवक पटना के बेउर का है. उसने आरोप लगाया है कि कई बार अभियुक्त को पकड़ा गया लेकिन पैसा लेकर छोड़ दिया जाता है. जनता दरबार में आवेदन न लगने से युवक ने कहा कि सब अंदर से सेटिंग है. जानबूझकर मेरा नंबर नहीं लग रहा है. पूर्व में मेरे भाई की हत्या हो चुकी है, मेरी भी हत्या हो सकती है कभी भी. सुरक्षा की मांग करते हैं.



मुख्यमंत्री के जनता दरबार में पिछले 6 महीना पहले आवेदन दिया था. आज भी दर-दर भटक रहा है. अमितेश का कहना है कि जिनके ऊपर गोली चलाने का आरोप था. वह खुलेआम घूमते हैं और धमकी देते हैं.