पत्नी- बेटी को छोड़ दूसरी महिला के साथ भागा रिटायर्ड एयरफोर्स कर्मी

पत्नी- बेटी को छोड़ दूसरी महिला के साथ भागा रिटायर्ड एयरफोर्स कर्मी

BHAGALPUR : सभी को चकमा देकर चार साल से अपनी पत्नी को छोड़कर दूसरी महिला के साथ रहने वाले लापता रिटायर्ड एयरफोर्स कर्मी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. 

बिहार के भागलपुर के रहने वाले रिटायर्ड एयरफोर्स कर्मी मनोज कुमार सिंह को महिजाम पुलिस ने नगर के भुवन मोहन दता रोड से एक किराये के घर से गिरफ्तार किया है. उसके साथ ही एक महिला को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पुलिस को धोखे में रखने के लिए पहले तो रिटायर्ड कर्मी ने उसे अपनी पत्नी बताया पर मामला खुलता देख फिर महिला मित्र बताया. दोनो से पुलिस पूछताछ कर रही है. 

बताया जाता है कि एयरफोर्स कर्मी मनोज कुमार सिंह की शादी 1999 में सुलतानगंज के सोनामनी देवी के साथ हुई थी. दोनों की एक बीस साल की बेटी भी है. नौकरी के दौरान ही उनका संबंध नासिक में रहने वाली रुपाली नामक एक महिला के साथ हो गया. जिसका पता चलने पर पत्नी विरोध करने लगी. इसके बाद से ही दोनों के बीच अनबन रहने लगा. विवाद बढ़ने पर दहेज की मांग को लेकर सोनामनी ने कोर्ट में केस दर्ज कराया था.

इसके बाद 2014 में मनोज रिटायर्ड हो गए और 2017 में पहली पत्नी को छोड़कर लापता हो गए. जिसके बाद से उनका कोई पता नहीं चला. इसके बाद उनकी पहली पत्नी ने जामताड़ा एसपी से पति के खिलाफ शिकायत करते हुए मदद करने की गुहार लगाई.  एसपी के निर्देश पर भाड़े के मकान में रहे वायुसेना कर्मी मनोज को पुलिस ने गिरफ्तार किया है.