पत्नी और साली को परीक्षा दिलाने गया था युवक, दोनों बहनों ने आधी रात को कर दिया बड़ा कांड

पत्नी और साली को परीक्षा दिलाने गया था युवक, दोनों बहनों ने आधी रात को कर दिया बड़ा कांड

DESK: हैरान कर देने वाली खबर उत्तर प्रदेश के बांदा जिले से सामने आई है, जहां परीक्षा देने पहुंची दो बहनों ने बड़ा कांड कर दिया। यहां एक युवक अपनी पत्नी और साली को परीक्षा दिलाने के लिए आगसे से बांदा पहुंचा था। रात होने पर वह अपने एक रिश्तेदार के घर रूक गया। इसी बीच युवक की पत्नी और साली ने इतना बड़ा कांड कर दिया कि युवक के पैरों तले से जमीन खिसक गई।


दरअसल, आधी रात को युवक को चकमा देकर उसकी पत्नी और साली अपने अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई थीं। रातभर खोजबीन के बाद जब दोनों का पता नहीं चला तो पीड़ित युवक कोतवाली थाने पहुंचा और पुलिस को घटना की जानकारी दी। मामला आगरा जिले के थाना क्षेत्र डांकी के ग्राम विसरना का है। यहां का रहने वाले युवक की ससुराल जसपुरा थानाक्षेत्र के गांव में है। वह अपनी पत्नी और साली को परीक्षा दिलाने के लिए 30 जनवरी को बांदा आया था। 


रात होने पर वह अपनी पत्नी और साली के साथ शहर कोतवाली क्षेत्र निवासी अपने एक रिश्तेदार के घर रुक गया था। इसी बीच देर रात उसकी पत्नी और साली अपने-अपने प्रेमी के साथ भाग गईं। पति ने दोनों की घर में तलाश की लेकिन कुछ पता नहीं चला। इसके बाद पति ने आसपास के लोगों से पूछताछ की। जानकारी मिलने पर पति को जो बात पता चली उसे सुनकर वह सन्न रह गया। पत्नी और साली की करतूत सामने आने के बाद पति सीधे थाने पहुंचा और रिपोर्ट दर्ज करा दिया।