पटना विश्‍वविद्यालय छात्रसंघ चुनाव के लिए वोटिंग आज, जानिए कब तक आएगा परिणाम

पटना विश्‍वविद्यालय छात्रसंघ चुनाव के लिए वोटिंग आज, जानिए कब तक आएगा परिणाम

PATNA : पटना विश्वविद्यालय के लिए आज यानी शनिवार का दिन बेहद ख़ास है। छात्र संघ चुनाव के लिए आज वोटिंग होनी है। मतदान करने वाले स्टूडेंट्स को चार से पांच एटेंडेस दिया जाएगा ताकि वोटिंग परसेंटेज बढ़ाई जा सके। यूनिवर्सिटी की तरफ से सभी कालेजों के प्रिंसिपल्स के साथ-साथ विभाग के अध्यक्षों को लेटर भेजा गया और जिसमें उन्हें कई दिशा-निर्देश दिए गए हैं। 




मतदान के कारण यूनिवर्सिटी के सभी कॉलेजों में आज क्लासेस बंद कर दी गई है। पटना यूनिवर्सिटी के कुलपति प्रो. गिरीश कुमार चौधरी ने आम छात्रों से अपील की है कि वोटिंग के दौरान माहौल शांतिपूर्ण बनाए रखें। उन्होंने छात्रों से किसी के बहकावे में न आने की भी अपील की है। उनकी परेशानियों का विश्वविद्यालय स्तर पर समाधान निकाला जाएगा। चुनाव को लेकर सुबह से ही हलचल तेज है। 




आपको बता दें, कुलपति प्रो गिरीश कुमार चौधरी ने देर रात तक मतदान केंद्रों का निरीक्षण किया। इस दौरान कई अधिकारी भी मौजूद थे। कुलपति कला शिल्प महाविद्यालय भी गए, जहां वोट की काउंटिंग होनी है। कुलपति ने मतदान केंद्रों का निरीक्षण के बाद अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश भी दिया। चुनाव को लेकर पुलिस बल तैनात किए गए हैं। हर जगह सुरक्षा के पुख्ता इंतज़ाम हैं।