पटना गैंगरेप केस: पहले भी कई लड़कियों का शिकार कर चुका है संदीप मुखिया, पीड़िता ने किया दावा, जानिए पूरी घटना का सच

पटना गैंगरेप केस: पहले भी कई लड़कियों का शिकार कर चुका है संदीप मुखिया, पीड़िता ने किया दावा, जानिए पूरी घटना का सच

PATNA: पटना में लड़की के साथ हुई गैंगरेप की घटना से सनसनी मच गई है. विधायक अनंत सिंह का खासमखास संदीप मुखिया इस कांड का मुख्य आरोपी है. संदीप मुखिया के साथ विनायक सिंह ने मिलकर पीड़िता के साथ गैंगरेप किया. वहीं पीड़िता ने ये दावा किया है कि संदीप मुखिया पहले भी कई लड़कियों के साथ रेप कर चुका है.

'पहले भी कई लड़कियों को बना चुके हैं शिकार'

पीड़िता ने खुद के साथ हुई आपबीती को बयां करते हुए कहा कि 'संदीप मुखिया और विनायक सिंह ने इससे पहले भी कई लड़कियों को अपना शिकार बनाया था, आगे भी वो कितनी लड़कियों की जिंदगी बर्बाद कर देगा.' पुलिस से लड़की ने सुरक्षा की गुहार लगाते हुए कहा कि आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा दी जानी चाहिए. पीड़िता ने ये भी बताया कि आरोपियों ने गैंगरेप का वीडियो बनाकर उसे वायरल करने की भी धमकी दी थी. 


पिस्टल सटाकर जबरदस्ती कार में बैठाया

पीड़िता ने बताया कि दो दिन पहले वो आरोपियों से मिली थी. संदीप मुखिया और विनायक सिंह ने उसे कहा था कि 'वो पटना के डॉन हैं, हमारे साथ रिलेशन बना लो, मेरे साथ आओगी तो कोई कुछ नहीं कहेगा.' लड़की ने इस बात से इनकार कर दिया, फिर जब वो मॉल में बैठकर खाना खा रही थी तब भी वो पीड़िता से रेस्टोरेंट में मिले और दुबारा अपनी बात दोहराई. लड़की डर के मारे वहां से निकल गई. फिर पीड़िता जब मॉल से बाहर आई तब आरोपियों ने पिस्टल सटाकर एक सफेद रंग की कार में उसे जबरदस्ती बैठा लिया, और कहा कि जल्दी गाड़ी में बैठो नहीं तो गोली मार देंगे.


 गैंगरेप का वीडियो बनाकर वायरल करने की दी धमकी

आरोपियों ने पीड़िता को पी एंड एम मॉल के पास फ्लैट में ले गये, जहां संदीप मुखिया और विनायक सिंह ने उसके साथ गैंगरेप किया. आरोपियों ने गैंगरेप का वीडियो बनाकर पीड़िता को ब्लैकमेल किया. घटना के बाद पीड़िता को जब आरोपी कार में लाये, तब कार में भी दोबारा उसके साथ रेप करने की कोशिश की गई. किसी भी तरह से लड़की ने घटना की जानकारी अपने परिवारवालों को दी फिर वो पीड़िता महिला थाने पहुंची.