पटना गैंगरेप केस में एक और खुलासा, लड़की को रातभर फ्लैट में रखने की थी प्लानिंग, पुलिस कस्टडी में मारपीट पर उतारू हुए विनायक-संदीप

पटना गैंगरेप केस में एक और खुलासा, लड़की को रातभर फ्लैट में रखने की थी प्लानिंग, पुलिस कस्टडी में मारपीट पर उतारू हुए विनायक-संदीप

PATNA: राजधानी पटना में 19 साल की बीबीए स्टूडेंट के साथ गैंगरेप केस में नये-नये खुलासे हो रहे हैं. आरोपी विनायक सिंह ने जहां अपने गुनाह को कबूल कर लिया है, वहीं संदीप मुखिया ने रेप की घटना में शामिल होने से इनकार कर दिया है. पुलिस कस्टडी में आरोपी विनायक और संदीप ने कई चौंकाने वाले खुलासे किये हैं. 


पूछताछ में आरोपियों ने अपनी घिनौनी साजिश के बारे में खुलासा किया है. आरोपियों के मुताबिक गैंगरेप की साजिश विनायक ने घटना के 3 दिन पहले ही रच ली थी. जिस पर संदीप ने अपनी हामी भरी थी. छात्रा के साथ हैवानियत करने के लिए दरिंदों ने बेहद खतरनाक प्लान बनाया था. आरोपी कुश के कुर्जी स्थित फ्लैट में छात्रा को रातभर रखकर उसके साथ हैवानियत करने की प्लानिंग की गई थी. लेकिन किराया लेने कुश का मकान मालिक पहुंच गया और उसने लड़की को देख लिया फिर उसने पुलिस को इसकी सूचना देने की धमकी दी, जिसके बाद वे छात्रा को वहां से लेकर चले गये. 


सूत्रों के मुताबिक पुलिस जब विनायक और संदीप मुखिया से पूछताछ कर रही थी, इस दौरान दोनों आपस में मारपीट करने पर उतारू हो गये थे. घिनौनी घटना में क्राइम पार्टनर रहे विनायक सिंह संदीप मुखिया को मारने के लिए उठ गया था. बताया जा रहा है कि संदीप सारा ठीकरा विनायक के माथे पर फोड़ रहा था, जिससे वो भड़क गया और संदीप के साथ मारपीट करने पर आमादा हो गया. जिसके बाद पुलिसवालों ने बीच-बचाव किया.