पटना NMCH में फिर बवाल, कोरोना मरीज की मौत के बाद जमकर तोड़फोड़, परिजनों ने डॉक्टरों के साथ की बदसलूकी

पटना NMCH में फिर बवाल, कोरोना मरीज की मौत के बाद जमकर तोड़फोड़, परिजनों ने डॉक्टरों के साथ की बदसलूकी

PATNA : बिहार में कोरोना महामारी के बीच इस वक्त एक बड़ी खबर राजधानी पटना से सामने आ रही है. राजधानी पटना स्थित नालंदा मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल (NMCH) में जबरदस्त हंगामा हुआ है. बताया जा रहा है कि कोरोना संक्रमित मरीज की मौत के बाद परिजनों ने डॉक्टरों को निशाना बनाया और अस्पताल में जमकर तोड़फोड़ की है. 


एनएमसीएच को कोविड डेडिकेटेड अस्पताल बनाए जाने के बाद हर दिन बड़ी संख्या में कोरोना मरीजों की मौत हो रही है. ऐसे में परिजनों का गुस्सा डॉक्टरों के ऊपर निकल रहा है. इसी क्रम में आज फिर कोरोना मरीज की मौत के बाद गुस्साए परिजनों ने अस्पताल में जमकर बवाल काटा. खूब तोड़फोड़ के साथ ही उन्होंने डॉक्टरों के साथ भी बदसलूकी की. किसी तरह डॉक्टरों ने एक कमरे में बंद होकर अपनी जान बचाई.


गौरतलब है कि NMCH को कोविड डेडिकेटेड अस्पताल बनाए जाने के बाद लगातार यह तीसरा मामला है जब अस्पताल में तोड़फोड़ और डॉक्टरों के साथ बदसलूकी की घटना हुई है. इसके पहले भी मृतकों के परिजन डॉक्टरों के साथ हाथापाई और अस्पताल में हंगामा कर चुके हैं. इसको देखते हुए अस्पताल में पुलिस बल की तैनाती भी की गई थी. लेकिन आज हुआ यह बवाल पुलिस की मौजूदगी में ही हुआ. पुलिस सुरक्षा के बावजूद भी परिजनों ने डॉक्टरों को अपना निशाना बनाया.