PATNA NEWS: दुर्गा पूजा में स्टंटबाजी करने वालों की खैर नहीं, सोशल मीडिया के जरिये पटना में पकड़े गये 4 लहरिया बाइकर्स, बोले ट्रैफिक एसपी..रद्द होगा लाइसेंस और रजिस्ट्रेशन

PATNA NEWS: दुर्गा पूजा में स्टंटबाजी करने वालों की खैर नहीं, सोशल मीडिया के जरिये पटना में पकड़े गये 4 लहरिया बाइकर्स, बोले ट्रैफिक एसपी..रद्द होगा लाइसेंस और रजिस्ट्रेशन

PATNA: सोशल मीडिया पर स्टंटबाजी करते वीडियो बनाने वाले की अब खैर नहीं है। लहरिया कट बाइकर्स पर भी ट्रैफिक पुलिस की विशेष नजर है। स्टंटबाजी करने वालों के खिलाफ एफआईआर दर्ज किया जाएगा और अब वो जेल जाएंगे। राजधानी पटना में बाइक से स्टंट करते वीडियो बनाने वालों पर ट्रैफिक पुलिस ने बड़ा एक्शन लिया है।


पटना ट्रैफिक एसपी अपराजित लोहान के निर्देश पर गांधी मैदान थाना पुलिस ने कार्रवाई की है। गांधी मैदान ट्रैफिक थाना पुलिस ने 4 लहरिया बाइकर्स को पकड़ा है। उनकी बाइक को जब्त किया गया है। चारों बाइक सवार पर कुल 80 हजार रूपये का चालान काटा गया है। उनके लाइसेंस और रजिस्ट्रेशन को रद्द किया जाएगा। इस बात की जानकारी पटना ट्रैफिक एसपी अपराजित लोहान ने दी है। 


मीडिया से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा है कि बाइक पर स्टंटबाजी कर युवा सोशल मीडिया पर वीडियो अपलोड करते हैं। अब पुलिस उनके खिलाफ कार्रवाई करेगी। गांधी मैदान ट्रैफिक थाने में 4 लहरिया बाइकर्स को पकड़ा है। सभी बाइक को जब्त किया गया है। कुल 80 हजार रुपये का चालान काटा गया है। लाइसेंस और रजिस्ट्रेशन को रद्द करने लिए डीटीओ को लिखा गया है। पटना पुलिस की सोशल मीडिया टीम काफी दिन से लहरिया बाइकर्स की पहचान में लगी हुई थी। 


सोशल मीडिया के जरिय आज यह कार्रवाई की गई है। पटना पुलिस की सोशल मीडिया टीम ने 35 बाइकर्स की लिस्ट निकाली है। दुर्गा पूजा से पहले इन सभी को दबोचा जाएगा। सभी को चिन्हिंत करने की कार्रवाई की जा रही है। ट्रैफिक एसपी ने बाइकर्स को चेतावनी दी है कि यदि वो पकड़े जाते हैं तो एफआईआर दर्ज करायी जाएगी और जेल भी भेजा जाएगा। वही नंबर प्लेट में छेड़छाड़ करने वालों पर भी कार्रवाई की जाएगी। ऐसा करने वालों को दस साल की सजा भुगतनी पड़ सकती है। 


ट्रैफिक एसपी ने लहरिया बाइकर्स को आगाह किया है कि दुर्गा पूजा के दौरान यदि उनके चलते किसी आम पब्लिक को परेशानी हुई तो उनकी खैर नहीं। दुर्गा पूजा के दौरान राजधानी पटना के चप्पे-चप्पे पर पुलिस की टीम मुस्तैद रहेगी। यदि लहरिया बाइकर्स अपनी आदतों से बाज नहीं आते हैं तो उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। पटना पुलिस की सोशल मीडिया टीम की भी नजर ऐसे लोगों पर बनी रहेगी।