पटना में शराब कारोबारियों को पकड़ने गई उत्पाद विभाग की टीम पर हमला, SI समेत कई पुलिसकर्मी घायल

पटना में शराब कारोबारियों को पकड़ने गई उत्पाद विभाग की टीम पर हमला, SI समेत कई पुलिसकर्मी घायल

PATNA : राजधानी पटना में अवैध शराब के खिलाफ छापेमारी करने गई उत्पाद विभाग की टीम पर ग्रामीणों ने हमला कर दिया। इस हमले में उत्पाद विभाग के एसआई अनिल कुमार सहित कई पुलिसकर्मी जख्मी हो गए है। यह मामला पटना के पालीगंज अनुमंडल क्षेत्र के रानीतलाब थानाक्षेत्र के राजीपुर गांव का बताया जा रहा है। 


बताया जा रहा है कि, पालीगंज अनुमंडल क्षेत्र के रानीतलाब थाना को यह सुचना मिली थी कि राजीपुर गांव में कुछ लोगों द्वारा अवैध शराब का कारोबार किया जा रहा है। जिसके बाद थाना द्वारा उत्पाद विभाग की टीम को यह सुचना दी गई और उत्पाद विभाग की टीम वहां छापेमारी के लिए पहुंची और इस छापेमारी के दौरान उत्पाद विभाग की टीम ने एक व्यक्ति को शराब के नशे में गिरफ्तार कर लिया। जिसके बाद इसको लेकर ग्रामीण उग्र हो गए और पुलिस टीम पर हमला कर दिया। जिसमें एसआई  स्मार्ट कई लोग गंभीर रूप से घ्याल हो गए। 


जिसके बाद स्थानीय पुलिस की टीम मौके पहुंची और घायल पुलिसकर्मियों को पालीगंज अनुमंडल अस्पताल में भर्ती कराया।वहीं,घटना को लेकर रानीतलाब थानाअध्यक्ष विमलेश कुमार ने बताया इस घटना को लेकर उत्पाद विभाग के द्वारा स्थानीय थाना में अभी तक कोई लिखित आवेदन नहीं दिया गया है। आवेदन आने के बाद आगे की कानूनी कार्रवाई की जाएगी। 


इसको लेकर पालीगंज एएसपी अवदेश सरोज दीक्षित ने बताया कि, अनुमंडल क्षेत्र के राजीपुर गांव में उत्पाद विभाग के द्वारा छापेमारी किया जा रहा था। इसी दौरान एक शराबी व्यक्ति को पुलिस ने हिरासत में लिया। जिसके बाद ग्रामीणों के द्वारा उत्पाद विभाग की टीम पर हमला कर दिया गया, जिसमें एक सब इंस्पेक्टर अनिल कुमार जख्मी हुए हैं। जबकि कुछ पुलिसकर्मी को भी चोटें आई हैं।  फिलहाल सभी का इलाज अस्पताल में चल रहा है।  इसके साथ ही इस घटना में शामिल लोगों की पहचान की जा रही है और जल्द गिरफ्तारी भी की जाएगी।