पटना में ससुर ने बहू को आशिक के साथ रूम में पकड़ा, रात में घरवालों ने मर्डर कर अर्धनग्न डेडबॉडी को फेंका

पटना में ससुर ने बहू को आशिक के साथ रूम में पकड़ा, रात में घरवालों ने मर्डर कर अर्धनग्न डेडबॉडी को फेंका

PATNA : एक सनसनीखेज मामला पटना से सामने आया है. प्रेम प्रसंग में एक युवक की हत्या की खबर सामने आई है. बहू को किसी गैर मर्द के साथ घर में देखने के बाद ससुर ने महिला के पति और देवर के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी. आशिक की हत्या के बाद माशूका के घरवालों ने उसकी डेडबॉडी को अर्धनग्न अवस्था में बोरी में बंद कर रेलवे ट्रैक पर फेंक दिया. पुलिस ने इस घटना में कई बड़े खुलासे किये हैं. 


रात में ससुर ने बहू को पकड़ा
वारदात पटना के खुसरुपुर थाना इलाके की है. जहां बैकटपुर के रहने वाले 20 साल के युवक दीनानाथ पासवान की हत्या के मामले में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है. शुक्रवार को रेलवे ट्रैक के पास से दीनानाथ की डेडबॉडी बरामद करने के 24 घंटे के अंदर पुलिस ने दो आरोपियों को अरेस्ट कर लिया है. पुलिस की ओर से मिली जानकारी के मुताबिक दीनानाथ अपनी शादीशुदा प्रेमिका मिलने के लिए उसके घर गया था. रात में मिलने के दौरान प्रेमिका के ससुर ने दोनों को पकड़ लिया. जिसके बाद महिला के ससुर, पति, देवर और बहनोई ने मिलकर उसकी हत्या कर दी.


मर्डर को एक्सीडेंट और सुसाइड साबित करने की साजिश
रेल डीएसपी पूनम केसरी ने बताया कि शुक्रवार के दिन दीनानाथ के शव को प्लास्टिक के बोरे में बांधकर जेठुली रेडियो स्टेशन के पीछे रेलवे ट्रैक पर फेंका गया था. उसके शरीर पर एक भी कपड़ा नहीं था. केवल जांघिया था. आरोपियों का मकसद हत्या को सुसाइड या ट्रेन से एक्सीडेंट का रूप देने का था. लेकिन पुलिस ने इस मामले में बड़ा खुलासा करते हुए आरोपी ससुर और महिला के पति को अरेस्ट कर लिया. 


डॉग स्क्वॉयड और FSL टीम ने की जांच
बंकाघाट जीआरपी ने शव बरामद करने के बाद मौके पर डॉग स्क्वॉयड और एफएसएल टीम को भी बुलाया. मृतक दीनानाथ के भाई नीतीश कुमार ने बताया कि दीनानाथ गुरुवार की शाम 5 बजे घर ही था. घर से जाने के बाद जब वह रात 9 बजे तक वापस नहीं लौटा तो उन्होंने खोजबीन शुरू की. फोन पर उसने बताया कि वह खुसरूपुर बाजार में इस वक्त है.


आरोपी देवर और पति अरेस्ट
पुलिस के मुताबिक जेठुली की रहने वाली एक महिला के साथ दीनानाथ का अफेयर चल रहा था. रात में वह अपनी माशूका से मिलने पहुंचा था. इस दौरान प्रेमिका के ससुर छत्रपति राय ने दोनों को देख लिया. उन्होंने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी. इस दौरान प्रेमिका के पति अशोक यादव के साथ देवर सिंधु यादव, बहनोई अशोक के साथ-साथ विनोद, पिंटू और सोनू ने उसकी हत्या कर दी. उसके बाद दीनानाथ की डेडबॉडी को रेलवे ट्रैक के पास फेंक दिया. पुलिस ने जब आरोपी पति अशोक यादव और देवर सिंघु यादव को अरेस्ट किया तो इस पूरे मामले का खुलासा हो पाया.