पटना में DAV स्कूल के प्रिंसिपल के फ्लैट में हुई सब्जी विक्रेता की हत्या, 12 टुकड़ों में मिली बॉडी

पटना में DAV स्कूल के प्रिंसिपल के फ्लैट में हुई सब्जी विक्रेता की हत्या, 12 टुकड़ों में मिली बॉडी

PATNA : पटना के फुलवारीशरीफ थाना इलाके के वाल्मी कैंपस के अंदर कटा हुआ सिर मिलने के मामले में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है. मृतक की पहचान बोचाचक रामनगर के सब्जी विक्रेता हरिहर प्रसाद के रुप में हुई है. 

12 टुकड़ों में मिली बॉडी

रविवार को हरिहर प्रसाद की बॉडी 12 टुकड़ों में कटी हुई पुलिस ने बरामद की है. जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि हरिहर प्रसाद की हत्या लेन-देन के विवाद में की गई है. 

उसकी हत्या डीएवी स्कूल के प्रिसिपल के फ्लैट सी वन टू में की गई है. हत्या करने के बाद अपराधियों ने अपराधियों ने गले को रेतकर अलग कर दिया और उसके बाद बॉडी को 12 टुकड़े में काट दिया. शव को ठिकाने लगाने की नियत से सिर को अलग और बॉडी को अलग फेंक दिया गया. जांच के दौरान पुलिस को कमरे से लेकर बाथरुम तक खून के धब्बे मिले हैं. हत्या का आरोपित डीएवी स्कूल का चपरासी संजीव कुमार प्रिंसिपल के फ्लैट में देखभाल करता था और रहता था. हत्या के बाद से वह फरार है. 

मृतर हरिहर प्रसाद 23 दिसंबर से गायब था. 25 दिसंबर को उसने अपने परिजनों से फोन पर बात की थी और एम्स में इलाज करवाने के लिए दिल्ली जाने की बात कही थी. घर नहीं आने पर 3 जनवरी को उसकी पत्नी ने गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया था. 4 जनवरी का वाल्मी के पास उसका सिर मिला था.