पटना में काफी मंहगा साबित हुआ प्रेमिका की बनायी मैगी खाना: जमकर हुई पिटाई और पहुंचा दिया गया हवालात

पटना में काफी मंहगा साबित हुआ प्रेमिका की बनायी मैगी खाना: जमकर हुई पिटाई और पहुंचा दिया गया हवालात

PATNA: राजधानी पटना में एक युवक को प्रेमिका के घर जाकर उसके हाथों से बनी मैगी खाना बेहद मंहगा साबित हुआ. प्रेम कहानी का अंत तो हो ही गया, उसके बाद जो हुआ उसकी कल्पना भी नहीं की थी. जमकर पिटाई खाने के बाद प्रेमी हवालात पहुंच गया है. प्रेमी चीख चीख कर अपने साथ हुए धोखे की कहानी सुना रहा है लेकिन पुलिस उसकी बात मानने को तैयार नहीं हुई.


मामला पटना के रामकृष्णा नगर थाना क्षेत्र का है. पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार हुआ युवक अपनी प्रेमिका के बुलाने पर उसके घर मिलने गया था. प्रेमिका घर में अकेली थी लेकिन उसी बीच अचानक से उसके परिजन घर पहुंच गये. इसके साथ ही लव स्टोरी का काफी बुरा अंत हुआ. युवक की जमकर पिटाई  के बाद पुलिस के हवाले किया गया. उसके पास से एक कट्टा भी बरामद किया गया है.  हालांकि गिरफ्तार किया गया युवक ये बार बार कह रहा है कि जिस कट्टे को उसके पास से बरामद होने की बात कही जा रही है वह उसकी प्रेमिका के परिजनों का है. उसे फंसाने के लिए ये साजिश रची गयी है. लेकिन लड़की के परिजन कह रहे हैं कि युवक कट्टा लेकर पहुंचा था. 


मैगी खाना पड़ा मंहगा

रामकृष्णा नगर थाने में गिरफ्तार हुआ युवक का नाम नलिनी है और वह पटना के जगतपुरा का रहने वाला है. नलिनी ने मीडिया और पुलिस को बताया कि उसकी प्रेमिका ने उसे कॉल कर कहा था कि कि घर में कोई नहीं है, आ जाओ. प्रेमिका के बुलावे पर वह रामकृष्णा नगर में उसके घर पर पहुंचा था. हालांकि मिलने का सिलसिला थोड़ी देर के लिए ही फिक्स था लेकिन प्रेमी कुछ ज्यादा ही प्यार में बह गया. उसने प्रेमिका को कहा कि वह उसके लिए कुछ खाने को बनाये. गर्लफ्रेंड ने मैगी बनाकर उसे खिलाया. लेकिन इस दौरान काफी समय गुजर गया था और प्रेमिका के घर वाले लौट आये. 


नलिनी कह रहा है कि प्रेमिका के घर वालों ने उसे देखते ही पिटाई शुरू कर दी. उससे बैगर कुछ पूछे जमकर पिटाई की गयी. नलिनी ने बताया कि पिटाई से बचने के लिए वह शोर मचाता रहा लेकिन कोई बचाने नहीं आया. इसी दौरान प्रेमिका के घर वालों ने पुलिस को खबर दे दिया. जब पुलिस वहां पहुंची तो उसे एक देसी पिस्टकल सौंपते हुए कहा गया कि नलिनी हथियार के साथ धमकी देने पहुंचा था. पुलिस ने नलिनी को गिरफ्तार कर लिया. हालांकि वह प्रेमिका की घर के सामने ही पुलिस को कह रहा था कि‍ हथियार उसका नहीं है. वह अपनी प्रेमिका से मिलने हथियार लेकर क्यों आयेगा. नलिनी कह रहा है कि वह पहले भी प्रेमिका के घर में जा चुका है. प्रेमिका के घर के लोग भी इस प्रेम कहानी को जानते हैं. 


वहीं रामकृष्णा नगर के थानेदार जहांगीर आलम खान ने बताया कि युवक को गिरफ्तार किया गया है. उससे पूछताछ की जा रही है. जांच के बाद पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी.