पटना में बॉयफ्रेंड से शादी रचाकर थाने पहुंची लड़की, पापा के सामने पुलिस से बोली- अपहरण नहीं, इश्क़ हुआ है

पटना में बॉयफ्रेंड से शादी रचाकर थाने पहुंची लड़की, पापा के सामने पुलिस से बोली- अपहरण नहीं, इश्क़ हुआ है

PATNA : बिहार के पटना में शनिवार को एक अजीबोगरीब वाकया एयरपोर्ट थाने में देखने को मिला. घर से भागकर बॉयफ्रेंड के साथ शादी रचाने वाली एक प्रेमिका अचानक से पुलिस के सामने पहुंच गई और उसने अपने पिता के सामने ही इकरार किया कि उसका अपहरण नहीं, उसे इश्क़ हुआ है. वह अपने प्रेमी से प्यार करती है. और उसी के साथ ही रहेगी.


मामला पटना के एयरपोर्ट थाने का है. बताया जा रहा है कि एक लड़की अपने प्रेमी से बहुत प्यार करती थी. दोनों एक दूसरे को बहुत पसंद करते थे और शादी भी रचाना चाहते थे. लेकिन लड़की के घरवाले इसके खिलाफ थे. इसी बीच लड़की घर से भागकर अपने प्रेमी से शादी कर ली. इधर लड़की के गायब होने के बाद उसके पिता ने एयरपोर्ट थाने में अपहरण की शिकायत दर्ज करा दी. 


मामले की जानकारी मिलते ही पलड़की अपने प्रेमी के साथ थाने पहुंच गई. वहां थाने में लड़की के पिता भी मौजूद थे. उसने पुलिस के सामने अपना बयान दर्ज कराया और बोली कि दोनों काबी लंबे समय से एक साथ हैं. एक दूसरे से बहुत प्यार करते हैं और आगे का जीवन भी साथ में ही बिताना चाहते हैं. लड़की ने स्पष्ट कहा कि उसे प्यार हुआ है, ज कि उसका अपहरण हुआ है. 


इस घटना के बाबत जानकारी मिली है कि लड़की पटना के एयरपोर्ट थाना इलाके की रहने वाली है. वह अपने प्रेमी को काफी ज्यादा पसंद करती है और उसके साथ ही जीवन बिताना चाहती है. लेकिन ये बात उसके परिजनों को नागवार गुजर रही है. लिहाजा वह घर से भागकर बॉयफ्रेंड से शादी कर ली. थाने में अपहरण का मामला दर्ज होने के बाद पुलिस भी जांच में जुट गई है.


पुलिस की ओर से मिली जानकारी के मुताबिक  लड़की ने कहा कि हमने अपनी मर्जी से शादी की है. पुलिस ने लड़की और लड़के को अपनी कस्टडी में लेकर 64 का बयान दर्ज कराने के लिए न्यायालय में भेज दिया है. न्यायालय के आदेश के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी.