पटना में 8 BMP जवान कोरोना पॉजिटिव, बिहार में आंकड़ा पहुंचा 724

पटना में 8 BMP जवान कोरोना पॉजिटिव, बिहार में आंकड़ा पहुंचा 724

PATNA : स्वास्थ्य विभाग की तरफ से जारी किए गए ताजा रिपोर्ट के मुताबिक पटना के बीएमपी में कुल 8 नए कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. यह सभी बीएमपी 14 से जुड़े हुए हैं. इसके अलावे नवादा के हिसुआ से एक और नवादा के सिरदला से एक अन्य करना पॉजिटिव की पुष्टि हुई है.


आपको बता दें कि बीएमपी में 8 नए मरीजों के जुड़ने के बाद एक बार फिर से हड़कंप की स्थिति बन गई है. इसके पहले भी एमपी 14 में 6 कोरोना पॉजिटिव पाए जा चुके हैं. स्वास्थ्य विभाग के प्रधान सचिव संजय कुमार ने जो ताजा आंकड़े जारी किए हैं. उसके बाद बिहार में संक्रमण का आंकड़ा बढ़कर 724 पहुंच गया है. सोमवार को जारी किए गए तीसरे अपडेट में कुल 10 नए कोरोना पॉजिटिव मरीजों की पुष्टि हुई है.


बिहार में शुक्रवार को बीएमपी के पांच जवान कोरोना पॉजिटिव मिले थे. सबसे पहले गुरुवार को बिहार मिलिट्री पुलिस (बीएमपी) की बैरक में रह रहे सेवानिवृत जवान की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. एयरपोर्ट के समीप बिहार मिलिट्री पुलिस (बीएमपी) कैंप से नए मरीज मिलने से जवानों में खौफ बढ़ गया है.  शनिवार की दोपहर खुद डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय निरीक्षण के लिए पहुंचे थे. नके साथ बीएमपी के एडीजी समेत तमाम आला अधिकारी मौजूद रहे.