पटना के पार्षद पति निलेश मुखिया की दिल्ली में इलाज के दौरान मौत, अपराधियों ने दिनदहाड़े मारी थी 7 गोलियां

पटना के पार्षद पति निलेश मुखिया की दिल्ली में इलाज के दौरान मौत, अपराधियों ने दिनदहाड़े मारी थी 7 गोलियां

PATNA : राजधानी पटना के पार्षद पति निलेश मुखिया उर्फ निलेश यादव पर 31 जुलाई को दिनदहाड़े अंधाधुंध फायरिंग की गई थी। इस फायरिंग में निलेश मुखिया को सात गोली लगी थी इसके बाद उन्हें इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां प्राथमिक उपचार कर बेहतर इलाज के लिए दिल्ली रेफर कर दिया गया था। ऐसे में अब जब ताजा जानकारी निकाल कर सामने आ रही है उसके मुताबिक पार्षद पति निलेश मुखिया की मौत हो गई है।


मिली जानकारी के अनुसार, पटना के पार्षद पति निलेश मुखिया उर्फ निलेश यादव की दिल्ली एम्स में इलाज के दौरान मौत हो गई है। इसके बाद परिजनों में कोहराम की स्थिति बनी हुई है। नितेश यादव को बिहार की राजधानी पटना के दीघा इलाके में दिनदहाड़े सात गोलियां मारी गई थी। इसके बाद इनको नजदीकी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया था जहां उनकी स्थिति काफी नाजुक बनी हुई थी और प्राथमिक उपचार करें है दिल्ली भेज दिया गया था जहां वह पिछले लगभग एक महीने से इलाजरत थे, ऐसे ऐसे में अब जो जानकारी सामने आई है उसके मुताबिक उनकी मौत हो गई है।


मालूम हो कि, इस मामले में पटना पुलिस को अहम कामयाबी मिली थी। पुलिस ने दो शूटरों को गिरफ्तार कर लिया है जिनमें सैयद शाहनवाज और मोहम्मद राजा शामिल है बताया गया है। बताया गया है कि राजा ने ही निलेश को गोली मारी थी। गिरफ्तार शूटरों के पास से दो पिस्टल लोडेड मैगजीन और दो बाइक जप्त किए गए हैं। पटना एसएसपी राजीव मिश्रा ने इसकी जानकारी दी थी।


आपको बताते चलें कि, 31 जुलाई को वार्ड 22 के पार्षद सुचित्रा सिंह के पति नीलेश मुखिया को फिल्मी अंजाद में गोली मार दी गई। कुर्जी मोड़ के पास पहले से घात लगाए बदमाशों ने उन पर तब फायरिंग खोल दिया जब वह अपने कार्यालय में जाने के लिए गाड़ी घुमा रहे थे। एक बदमाश ने उन्हें नमस्कार किया और दूसरे ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी।  गंभीर हालत में उन्हें एयर एंबुलेंस से दिल्ली ले जाया गया जहां उनका इलाज चल रहा था।