पटना जंक्शन पर पोर्न वीडियो चलने पर पोर्न स्टार ने किया ट्वीट, लिखा..#BiharRailwayStation

पटना जंक्शन पर पोर्न वीडियो चलने पर पोर्न स्टार ने किया ट्वीट, लिखा..#BiharRailwayStation

DESK: पटना जंक्शन के प्लेटफॉर्म नंबर 10 पर उस वक्त अफरा-तफरी मच गयी थी जब वहां लगे टीवी स्क्रीन पर अचानक पोर्न वीडियो चलने लगा। 19 मार्च को टीवी स्कीन पर अश्लील वीडियो चलता देख यात्री हैरान हो गये। पटना रेलवे स्टेशन पर चले इस वीडियो को लेकर महिला पोर्न स्टार केंद्रा लस्ट ने अपना फोटो ट्वीट किया है साथ ही #BiharRailwayStation भी लिखा।


जिसके बाद यूजर्स ने कमेंट्स करना शुरू कर दिया। कुछ यूजर्स ने पूछा कि यह वीडियो क्लिप आपका था क्या? जिसका जवाब देते हुए केंद्रा ने लिखा कि मुझे उम्मीद है कि ऐसा ही है LOL.अब पोर्न स्टार केंद्रा लस्ट का यह ट्वीट वायरल हो रहा है। कई यूजर्स ने तो केंद्रा को दुनियां की सबसे खूबसूरत महिला तक कह दिया। जिसका जवाब केंद्रा ने स्माइली भेजकर दिया। 


बता दें कि अब तक 6 लाख से ज्यादा लोग इसे देख चुके हैं। केंद्रा लस्ट के ट्विटर पर 15 लाख से अधिक फॉलोअर्स है। एक यूजर ने लिखा कि पटना जंक्शन पर आज कुछ भी हुआ उस पर खुद बिहार के लोग Memes बना रहे हैं। यह कितनी शर्म की बात है। जिसके बाद तुरंत इस वीडियो को टीवी स्कीन से हटाया गया। इस मामले के बाद अगले ही दिन विज्ञापन प्रसारित करने वाली एजेंसी दत्ता कम्युनिकशन का अनुबंध रद्द कर दिया गया। एफआईआर के बाद कंपनी को ब्लैक लिस्ट कर दिया गया। फिलहाल पूरे मामले की जांच आरपीएफ और जीआरपी कर रही है।