पटना : फॉर्म लेने निकली युवती को बदमाशों ने किया अगवा, बाइक से कूदकर बचायी जान

पटना : फॉर्म लेने निकली युवती को बदमाशों ने किया अगवा, बाइक से कूदकर बचायी जान

PATNA : राजधानी पटना में अपराधियों का मनोबल लगातार बढ़ा हुआ दिख रहा है. नए पुलिस कप्तान के आने के बावजूद अब तक अपराधियों पर इसका कोई खास असर नहीं दिख रहा है. मंगलवार को पटना के राजा बाजार इलाके से एक युवती को बदमाशों ने अगवा कर लिया. युवती घर से फॉर्म लेने के लिए निकली थी कि तभी बाइक सवार चार बदमाशों ने उसे राजा बाजार से उठा लिया. युवती को उठाने के बाद बाइक सवार उसे ग्रामीण इलाके की तरफ ले जा रहे थे लेकिन साहस का परिचय देते हुए युवती ने अपनी जान बचा ली.


पीड़िता के मुताबिक वह पटना में रहकर पढ़ाई करती है. मंगलवार की दोपहर वह राजा बाजार से फॉर्म लेने के लिए निकली थी. सड़क पर उसके पास कुछ बाइक वाले युवक पहुंचे और पूछा कि कहां जाना है वह कुछ समझ पाती इससे पहले ही उन युवकों ने लड़की को बाइक पर जबरन बिठा लिया. इसके बाद दूसरे बाइक सवार भी साथ हो लिए. यह युवक युवती को लेकर बिहटा की ओर जाने लगे. जब लड़की ने इसका विरोध किया तो उसे चुप रहने की धमकी दी गई. 


कन्हौली मोड़ के पास सदिसोपुर की तरफ से आगे बढ़े जहां बाइक की स्पीड धीमी करनी पड़ी. इसी का फायदा उठाकर लड़की ने बाइक से छलांग लगा दी. बाइक से उतरने के बाद तेजी के साथ लड़की स्टेशन पर यात्रियों की भीड़ में शामिल हो गई.


अपने हाथ से लड़की को निकलता देख बदमाश भी पीछे पीछे आए और उन्होंने लड़की को अपने साथ ले जाने का प्रयास किया लेकिन पीड़िता शोर मचाने लगी और सदिसोपुर स्टेशन पर मौजूद यात्रियों ने भी विरोध करना शुरू कर दिया. विरोध होता देख बदमाश वहां से निकल भागे. बाद में यात्रियों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी और पुलिस ने लड़की को सुरक्षित उसके परिजनों के हवाले कर दिया.