पटना: आग में झुलसकर 4 बच्चों की दर्दनाक मौत, गैस सिलेंडर लीकेज होने के कारण हुआ हादसा

पटना: आग में झुलसकर 4 बच्चों की दर्दनाक मौत, गैस सिलेंडर लीकेज होने के कारण हुआ हादसा

PATNA: इस वक्त की बड़ी खबर पटना के पुनपुन से आ रही है जहां एक ही परिवार के चार बच्चों की आग में झुलसकर मौत हो गई है। घटना का कारण गैस सिलेंडर का लीक होना बताया जा रहा है। जिसके कारण झोपड़ी में आग लग गई और घटनास्थल पर ही चारों भाई बहनों की मौत हो गयी। इस घटना से पूरे गांव में हड़कंप मचा हुआ है। वही परिजनों का हाल बेहाल है। 


बताया जाता है कि बच्चों के माता-पिता गेहूं की कटाई के लिए बाहर गये हुए थे। इसी दौरान गैस सिलेंडर लीकेज हो गया और झोपड़ी में आग लग गई। जहां मौजूद सभी चार बच्चे आग में झुलस गए जिनकी घटनास्थल पर मौत हो गयी। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची फायर बिग्रेड की टीम ने आग पर काबू पाया। 



घटना पुनपुन थाना क्षेत्र के अलुधिनचक गांव की है। जहां रेलवे लाइन के पास झोपड़ी बनाकर छोटू पासवान अपने परिवार के साथ रहता था और दूसरे के खेत में मजदूरी किया करता था। घटना के वक्त भी पति-पत्नी बच्चों को छोड़कर मजदूरी करने लिए बाहर गए हुए थे। तभी घर में रखे गैस सिलेंडर के अचानक लिकेज होने से यह हृदयविदारक घटना हुई। मृतकों में 12 साल की बबली, 6 साल की राखी, 5 साल की आरती और 4 साल का अंकित शामिल है। एक ही परिवार के चार बच्चों की मौत से पूरे गांव में मातम का माहौल है वही परिजनों में इस घटना को लेकर कोहराम मचा हुआ है।