परसा में नीतीश के मंच पर तेजप्रताप की पत्नी एश्वर्या, CM ने कहा- लालू परिवार ने महिलाओं के साथ पाप किया

परसा में नीतीश के मंच पर तेजप्रताप की पत्नी एश्वर्या, CM ने कहा- लालू परिवार ने महिलाओं के साथ पाप किया

PATNA : लालू परिवार से कानूनी लडाई लड़ रही तेजप्रताप यादव की पत्नी एश्वर्या राय आज बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की सभा में उनके मंच पर पहुंच गयीं. नीतीश सारण के परसा में चुनावी सभा को संबोधित करने पहुंचे थे. वहां से एश्वर्या के पिता चंद्रिका राय जेडीयू के उम्मीदवार हैं. नीतीश ने कहा कि लालू परिवार ने महिलाओं के साथ पाप किया है और इसका नतीजा उन्हें भुगतना पड़ेगा.


एश्वर्या ने नीतीश के पैर छुए
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बुधवार को सारण जिले की परसा विधानसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार के लिए पहुंचे थे. यहां से चंद्रिका राय जनता दल यूनाइटेड के उम्मीदवार हैं. मंच पर अपने पिता के साथ लालू यादव की बहू और तेज प्रताप यादव की पत्नी ऐश्वर्या राय भी मौजूद थीं. उन्होंने इस चुनावी सभा में नीतीश कुमार के पैर छुए.


राजनीति में आयेंगी एश्वर्या राय
नीतीश कुमार की सभा में एश्वर्या राय ने राजनीति में आने का संकेत दिया. उन्होंने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि अभी वे अपने पिता के लिए वोट मांगने आयी हैं. लेकिन कुछ दिनों के बाद वे खुद लोगों के बीच आयेंगी. एश्वर्या ने कहा कि उनके पिता की जीत परसा के मान सम्मान से जुड़ा है.


नीतीश बोले- लालू परिवार ने पाप किया
परसा की चुनावी सभा में नीतीश कुमार ने लालू परिवार की लड़ाई को चुनावी मुद्दा बनाया. उन्होंने तेजप्रताप यादव और ऐश्वर्या राय की शादी के टूटने का जिक्र करते हुए नीतीश ने कहा कि एक पढ़ी लिखी लड़की से इस तरह का व्यवहार हुआ. प्रकृति ने इस कृत्य के लिए लिए कोई न कोई व्यवस्था की ही होगी. उन्होंने कहा कि शादी में हमलोग गए थे लेकिन उसके बाद जो हुआ, वह किसी को अच्छा नहीं लगा.


नीतीश कुमार ने कहा कि महिलाओं का अपमान और उनके साथ इस तरह का व्यवहार  पूरी तरह से गलत है. जिन्होंने ऐसा किया है उन्हें अभी समझ में नहीं आ रहा है लेकिन उन्होंने पाप किया है और उन्हें भविष्य में महिला के खिलाफ किए गए इस कृत्य की सजा जरूर मिलेगी. 


परसा विधानसभा क्षेत्र में चुनाव बेहद दिलचस्प हो गया है. यहां से चंद्रिका राय जदयू के उम्मीदवार हैं. चंद्रिका राय पिछला विधानसभा चुनाव आरजेडी के टिकट पर जीते थे. इसी बीच उनकी बेटी एश्वर्या की शादी लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव से हुई.  लेकिन यह शादी ज्यादा दिन चल नहीं पाई. दोनों पक्ष कोर्ट गये हुए हैं. लालू परिवार से रिश्ता खऱाब होने के बाद चंद्रिका राय ने जेडीयू का दामन थाम लिया. उधर आरजेडी ने जेडीयू से विधायक रह चुके छोटेलाल राय को अपना उम्मीदवार बना दिया है.