सुबह-सुबह पप्पू यादव के समर्थकों ने कई मांगों को लेकर महात्मा गांधी सेतु को किया जाम

सुबह-सुबह पप्पू यादव के समर्थकों ने कई मांगों को लेकर महात्मा गांधी सेतु को किया जाम

HAJIPUR : सुबह-सुबह बिहार के हाजीपुर में जन अधिकार पार्टी के समर्थकों ने कई मांगों को लेकर महात्मा गांधी सेतु पुल को जाम कर दिया है. पप्पू यादव के सिपाही एनएच को जाम कर टायर जलाकर आगजनी करते और बिहार सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते दिख रहे हैं.


हाजीपुर के महात्मा गांधी सेतु के समीप जाप समर्थकों ने सड़क जाम कर भारी विरोध करते दिख रहे हैं. एमएसपी कानून की गारंटी, खाद की आपूर्ति और बिहार को विशेष राज्य का दर्जा, स्थानीय जनप्रतिनिधि के सुरक्षा और अस्थाई नौकरी की मांग को लेकर राज्य सरकार के खिलाफ सड़कों पर पप्पू यादव के कार्यकर्ताओं ने सड़क जाम कर टायर जलाकर आगजनी किया और जमकर नारेबाजी कर रहे हैं.


जन अधिकार पार्टी के जिला अध्यक्ष पप्पू देव के नेतृत्व में हाजीपुर के महात्मा गांधी सेतु के निकट सड़क जाम कर आगजनी किया गया है. पप्पू यादव के करीबी नेता दीपक सिंह छात्र नेता अंशु सिंह भी हाजीपुर के बंदी में शामिल दिखे. जन अधिकार पार्टी के प्रदेश महासचिव पिंटू यादव अपने समर्थकों के साथ सड़कों पर विरोध प्रदर्शन और नारेबाजी करते दिखे. 


महात्मा गांधी सेतु बंद हो जाने के बाद पटना राजधानी से जोड़ने वाली उत्तरी बिहार के लोगों को राजधानी पहुंचने में हो कठिनाई रही है. कई किलोमीटर दूर तक लंबी जाम कर जमकर जाप समर्थक नारेबाजी और विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं.