पंचायत चुनाव के रिजल्ट के बाद दो गुटों में जमकर गोलीबारी, पांच लोगों को लगी गोली, 1 की मौत

पंचायत चुनाव के रिजल्ट के बाद दो गुटों में जमकर गोलीबारी, पांच लोगों को लगी गोली, 1 की मौत

MUMGER:इस वक्त बिहार में मुखिया पंचायत चुनाव को लेकर बड़ी खबर आ रही है. आपको बता दें कई जगह से चुनाव के परिणाम भी आने लगे है. इसी दौरान बिहार के मुंगेर जिले में बिहार पंचायत चुनाव के परिणाम आने के बाद दो पक्षों में गोलीबारी की खबर आ रही है. 


जानकारी के अनुसार देर रात संदलपुर में दो गुटों में गोलीबारी हुई है. इस गोलीबारी की घटना में एक की मौत हो गई जबकि एक महिला सहित पांच लोग घायल हुए हैं. घायलों मे एक बिहार पुलिस का जवान भी शामिल. घायल लोगों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. दूसरी तरफ डॉक्टर ने एक घायल महिला और एक पुरुष को बेहतर इलाज के लिए भागलपुर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया है.


जानकारी के अनुसार घायल हुआ बिहार पुलिस का जवान छुट्टी में अपने घर आया था. घटना की सूचना पर पहुंची कोतवाली और कासिम बाजार पुलिस मामले की छानबीन जुट गई. इस घटना  में प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार संदलपुर में निराला यादव और जीतू यादव के बीच वर्चस्व को लेकर पुराना विवाद है. बुधवार की रात संदलपुर निवासी राधे यादव के पुत्र जीतू यादव का इंगेजमेंट था. इसी बीच किसी बात को लेकर दोनों गुट आपस में भिड़ गए और मामला गोलीबारी तक पहुंच गया. बताया जा रहा है मौके पर लगभग 20 से 25 राउंड गोली चली है.  जहां गोलीबारी में जीतू यादव पक्ष के राजीव यादव के सर में गोली लगने से मौत हो गई. दूसरी तरफ निराला प्रसाद यादव की 40 वर्षीय पत्नी अंजुला कुमारी, उसके साले सूरज देव यादव का 30 वर्षीय पुत्र सावन देव यादव को गोली लगी है. दोनों को कमर में गोली लगी है. वहीं मुकेश यादव के 17 वर्षीय पुत्र गोलू कुमार को जांघ में गोली लगने से घायल गो गया.


वहीं इस गोलीबारी में अपने एक मित्र सत्यम कुमार के यहां से भोज खाकर लौट रहे ओढ़ा बगीचा निवासी बासुदेव यादव का 27 वर्षीय पुत्र मुन्ना कुमार और संदलपुर में ही रहने वाले 55 वर्षीय अरविंद यादव पैर में गोली लगने से घायल हो गए. घटना के बाद से ही पूरे इलाके में खौफ है. मौके पर पहुंची पुलिस वहां जांच कर रही है.


इस मामले में कासिम बाजार थाना अध्यक्ष धर्मेंद्र कुमार ने कहा कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर पुलिस कैंप कर रही है. सभी घायलों को इलाज जारी है. घटना में शामिल अपराधियों की गिरफ्तारी एवं घटना के पीछे के कारणों की जांच के लिए पुलिस जुट गई है.