पैसे नहीं मिले तो किन्नरों ने कर दी दुकानदार की पिटाई, दुकान में भी की जमकर तोड़फोड़

पैसे नहीं मिले तो किन्नरों ने कर दी दुकानदार की पिटाई, दुकान में भी की जमकर तोड़फोड़

PATNA: पटना के राजा बाजार इलाके में उस वक्त अफरा-तफरी मच गयी जब किन्नरों ने उत्पात मचाना शुरू कर दिया। किन्नरों ने रेडीमेड कपड़े की दुकान में जमकर तोड़फोड़ की और दुकानदार के कपड़े को फाड़ डाला और उनकी जमकर पिटाई कर दी। बताया जाता है कि किन्नर कपड़ा दुकानदार से पैसे की मांग कर रहे थे जब दुकानदार अली सिराज ने पैसे नहीं दिए तो किन्नरों ने दुकान में तोड़फोड़ करना शुरू कर दिया। इस दौरान दुकान के शीशे को भी तोड़ डाला और दुकान में रखे सारे कपड़ों को तहस नहस कर दिया। 


घटना के संबंध में दुकानदार ने बताया कि जिस वक्त वे दुकान में अकेले थे उसी समय 5 की संख्या में किन्नर अचानक दुकान पर पहुंचे और पैसे की मांग करने लगे। जब दुकानदार ने उसे बाद में आने को कहा तो किन्नर गुस्सा हो गये। फिर क्या था किन्नरों ने दुकान में तोड़फोड़ करनी शुरू कर दी। जब अली ने इसका विरोध किया तब उसकी भी जमकर पिटाई कर दी गयी। 


हंगामे को देख इस दौरान करीब 40 किन्नरों की टोली भी पहुंच गयी। किन्नरों ने दुकान में रखे रेडिमेड कपड़े को फेंकना शुरू कर दिया। पूरे दुकान को किन्नरों ने तहस नहस कर दिया। यही नहीं दुकानदार को खिचकर वे दुकान के बाहर ले गये और इस दौरान उनके कपड़े को फाड़ डाला। इस दौरान भीड़ भाड़ वाले इलाके राजा बाजार में अफरा-तफरी मच गयी।


इस दौरान लोगों की भारी भीड़ उमड़ पड़ी लेकिन दुकानदार की मदद के लिए कोई सामने नहीं आया। किन्नरों के उत्पाद को देख दुकानदार ने वहां से भागकर अपनी जान बचायी। जिसके बाद उसने मदद के लिए पुलिस को फोन किया लेकिन पुलिस ने उसका फोन नहीं उठाया। शास्त्रीनगर थाने में दुकानदार की तरफ से अब तक शिकायत दर्ज नहीं करायी गयी है।