दिनदहाड़े पैक्स अध्यक्ष को गोलियों से भूना, बैक-टू-बैक कई राउंड फायरिंग कर उतारा मौत के घाट

दिनदहाड़े पैक्स अध्यक्ष को गोलियों से भूना, बैक-टू-बैक कई राउंड फायरिंग कर उतारा मौत के घाट

VAISHALI: बिहार में क्राइम की घटनाएं बढ़ती ही जा रही है. बिहार पुलिस की लाख कोशिशों के बाद भी आपराधिक घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही हैं. ताजा मामला वैशाली जिले के महुआ का है, जहां अपराधियों ने दिनदहाड़े पैक्स अध्यक्ष पर बैक-टू-बैक कई राउंड फायरिंग करके मौत के घाट उतार दिया है.

 

घटना वैशाली के महुआ की है. ये घटना तब हुई जब महुआ विशन परसी पंचायत के पैक्स अध्यक्ष मनीष सिंह कन्हौली मोड़ के पास अपने घर के दरवाजे पर चाय पी रहे थे. इसी दौरान बाइक सवार अपराधियों ने मनीष सिंह पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. बेखौफ अपराधियों ने दिनदहाड़े पैक्स अध्यक्ष मनीष सिंह को गोलियों से भून डाला. गोली लगने के बाद मनीष सिंह को आनन-फानन में हाजीपुर लाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. 


परिजनों ने राजनीतिक रंजिश में हत्या करने का आरोप लगाया है. परिजनों ने बताया कि इससे पहले भी राजनीतिक रंजिश में मनीष सिंह पर हमला किया गया था. जिसके बाद उन्होंने प्रशासन से सुरक्षा भी मांगी थी लेकिन उन्हें सिक्योरिटी नहीं दी गई. आपको बता दें कि मनीष सिंह लगातार दूसरी बार पैक्स अध्यक्ष चुने गए थे साथ ही वो पंचायत समिति के सदस्य भी थे.