नियोजित शिक्षकों को मिला पटना की मेयर का साथ, CM से करेंगी बात

नियोजित शिक्षकों को मिला पटना की मेयर का साथ, CM से करेंगी बात

PATNA : नियोजित शिक्षकों को पटना की मेयर सीता साहू का साथ मिला है। हड़ताली शिक्षकों पर हो रही कार्रवाई के खिलाफ वे शिक्षकों के साथ सरकार के खिलाफ खड़ी हो गयी हैं। मेयर ने शिक्षकों को भरोसा दिलाय़ा कि वे उनकी समस्यायों को लेकर मुख्यमंत्री से मुलाकात करेंगी।


मेयर सीता साहू से मिलकर आज नियोजित शिक्षकों ने एक ज्ञापन सौंपा। जिसके जरिए शिक्षकों ने उन्हें बताया कि ने अपने हक की लड़ाई लड़ रहे हैं।अपनी मांगों के समर्थन में हड़ताल कर रहे हैं। वहीं सरकार उनपर दमानात्मक कार्रवाई कर रही है। शिक्षकों को सस्पेंड किया जा रहा है और उनपर केस भी ठोका जा रहा है। शिक्षकों की समस्यायों से रुबरू होने के बाद उन्होनें कहा कि पटना नगर निगम भी शिक्षकों की एक नियोजन ईकाई है। इस नाते हमें शिक्षकों के सुख-दुख का पूरा ख्याल है और हम उनपर किसी भी कीमत पर अन्याय नहीं होने देंगे। उन्होनें कहा कि आपकी समस्यायों को लेकर मैं जल्द ही सीएम नीतीश कुमार से मुलाकात करूंगी और आपकी बातों को उनके सामने रखूंगी।


बता दें कि इंटर कॉपी नहीं जांचने पर सरकार हड़ताली शिक्षकों पर कड़ी कार्रवाई कर रही है। शिक्षकों को सस्पेंड किया जा रहा है और उनपर एफआईआर दर्ज कर कानूनी कार्रवाई की जा रही है।अब तक पटना जिला के सैकड़ों शिक्षकों समेत सूबे के हजारों शिक्षकों को सस्पेंड कर एफआईआर दर्ज करने की कार्रवाई हो चुकी है।