नित्यानंद के समर्थन में उतरी बीजेपी, कहा- नित्यानंद गाय चराने वाले हैं और तेजस्वी भेड़ चराने वाले

नित्यानंद के समर्थन में उतरी बीजेपी, कहा- नित्यानंद गाय चराने वाले हैं और तेजस्वी भेड़ चराने वाले

PATNA: बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय को चेतावनी देते हुए कहा था कि भाजपा के एगो केन्द्र में मंत्री हैं जो बिहार में महाराष्ट्र वाला खेला करना चाह रहे थे..वो थोड़ा लाइन में रहे नहीं तो सब कुछ ठंडा दिया जाएगा। तेजस्वी यादव के इस बयान पर बीजेपी ने पलटवार किया है। नित्यानंद के समर्थन में उतरे बीजेपी प्रवक्ता डॉ. निखिल आनंद ने हमला बोलते हुए कहा कि तेजस्वी हताश, निराश और परेशान हैं इसलिए अनर्गल बयानबाजी कर रहे है।


बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता डॉ. निखिल आनंद ने कहा कि "बिहार की जनता को पता है कि असली यादव कौन है? तेजस्वी भेड़ चराने वाले हैं और नित्यानंद राय गाय चराने वाले गौपालक हैं। नित्यानंद राय भगवान श्री कृष्ण के वंशज हैं।"


तेजस्वी यादव पर हमला बोलते हुए बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता डॉ.निखिल आनंद ने कहा कि किसे धमकी देने की बात तेजस्वी कर रहे हैं। असली यादव कौन है बिहार की जनता को सब पता है। 


निखिल आनंद आगे कहते हैं कि तेजस्वी कसाई खाना खुलवाने वाले लोग हैं। गौ मांस और गौ हत्या का समर्थन देने वाले हैं। जबकि नित्यानंद गाय,गीता और धर्म की रक्षा करने वाले हैं। उन्होंने गाय,गीता और धर्म की रक्षा करने का संकल्प भी लिया है। बीजेपी प्रवक्ता ने बताया कि आने वाले समय में बिहार की जनता तय करेगी की यादव समाज का असली नेता कौन है। उन्होंने कहा कि तेजस्वी नसीहत देना बंद करे उनकी गीदड़ भभकी से कोई डरने वाला नहीं है।