नीतीश पर जमकर बरसे विजय सिन्हा: कहा-बड़े भाई की जगह जब तक नहीं भेजेंगे तब तक चैन से नहीं बैठेंगे

नीतीश पर जमकर बरसे विजय सिन्हा: कहा-बड़े भाई की जगह जब तक नहीं भेजेंगे तब तक चैन से नहीं बैठेंगे

SAMASTIPUR: बिहार के समस्तीपुर जिले में शनिवार की देर शाम एक स्वर्ण व्यवसायी व बीजेपी नेता की गोली मारकर हत्या कर दी गयी। जिसके बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गयी। गुस्साएं लोगों ने रोड जाम कर जमकर हंगामा भी मचाया। बीजेपी नेता व कार्यकर्ता भी इस घटना से काफी आक्रोशित है। मृतक के परिजनों से मिलने समस्तीपुर पहुंचे नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव पर जमकर बरसे।


बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा ने कहा कि प्रदेश में महागठबंधन-2 की सरकार बनते ही अपराधियों का मनोबल सातवें आसमान पर पहुंच गया है। डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव पर हमला बोलते हुए नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि वो खुलकर गुंडा राज स्थापित करने लिए भय और दहशत का वातावरण बनाना चाहते है। 


लेकिन यह ना भूले की बीजेपी ने उनके पिता लालू प्रसाद यादव का जंगलराज को भी मिटाया है। आज उनके पुत्र जो गुंडा राज स्थापित करना चाहते हैं उसके विरुद्ध में भी इस सरकार को हम लोग चलने नहीं देंगे। वही मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए कहा कि बिहार जिस जंगलराज से मुक्त होकर जहां से चला था आज नीतीश कुमार ने वही पहुंचा दिया। इसलिए आपकों भी बड़े भाई के स्थान पर जब तक नहीं भेज देंगे तब तक हम चैन से नहीं बैठेंगे।