नीतीश पर भड़के RCP सिंह, कहा- जब मैं IAS था तो आप सड़क पर घूम रहे थे

नीतीश पर भड़के RCP सिंह, कहा- जब मैं IAS था तो आप सड़क पर घूम रहे थे

PATNA : पूर्व केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह ने अपने पुराने साथी और बिहार के सीएम नीतीश कुमार पर हमला बोला है। नीतीश कुमार का नाम सुनते ही आरसीपी सिंह इतने भड़क गए कि उन्होंने सीएम की हैसियत बता दी। सिंह ने कहा कि लोगों से उनकी हैसियत पूछने वाले नीतीश कुमार को ये पता होना चाहिए कि उनकी हैसियत, मेरी हैसियत और देश के एक नागरिक की हैसियत बराबर है। इस संविधान में सबको बराबर का दर्जा दिया गया है। आरसीपी सिंह ने कहा कि पॉलिटिक्स में आने के पहले मैं एक आईएएस था और इसके लिए नीतीश कुमार ने पैरवी नहीं लगाईं थी। उन्होंने ये भी कहा कि नीतीश कुमार तब सड़क पर घूम रहे थे जिस वक्त मैं आईएएस बना था। 





आरसीपी सिंह ने कहा कि नीतीश कुमार को ये लगता है कि लालू यादव और अन्य विपक्षी पार्टियों के साथ मिलकर वे बीजेपी को मात दे देंगे तो ये उनकी ग़लतफ़हमी है। उन्होंने कहा कि इनके साथ कौन से जाति के लोग हैं? उन्होंने हर एक जाति के लोगों के साथ ठगी की है। 




वहीं, आरसीपी सिंह ने कहा कि नीतीश कुमार ने आज तक किसी को इज़्ज़त नहीं दी है। सीएम नीतीश के दिल्ली दौरे पर तंज कसते हुए सिंह ने कहा कि पिछले दिनों नीतीश कुमार दिल्ली गए थे और वहां जगह-जगह घूम रहे थे। उन्होंने शरद पवार के बारे में क्या-क्या नहीं कहा है। इन्होने किसी को सम्मान नहीं दिया है और अब इनके ऊपर किसी का भरोसा नहीं रह गया है।