निकाय चुनाव को लेकर पटना में सरगर्मी बढ़ी, प्रत्याशियों ने तेज किया जनसंपर्क अभियान

निकाय चुनाव को लेकर पटना में सरगर्मी बढ़ी, प्रत्याशियों ने तेज किया जनसंपर्क अभियान

PATNA : बिहार में निकाय चुनाव को लेकर राजनीतिक सरगर्मी तेज हो गई है। निकाय चुनाव जीत दर्ज करने को लेकर प्रत्याशी लगातार लोगों के बीच जा रह हैं और लोगों को उनके अधिकार के प्रति जागरूक कर रहे हैं। पटना सिटी के गायघाट स्थित एक सभागार में अभिनंदन समारोह का आयोजन किया गया। इस मौके पर मेयर पद के उम्मीदवार रितेश रंजन सिंह उर्फ बिट्टू सिंह और विनीता सिंह का अभिनंदन किया गया।


मेयर और डिप्टी मेयर चुनाव को लेकर आयोजित इस सम्मेलन में हजारों की संख्या में लोग मौजूद रहे। इस मौके पर मेयर और डिप्टी मेयर के कर्तव्यों को सामने लाया गया। समारोह में मौजूद लोगों को नगर निगम के कार्यों की जानकारी दी गई। वहीं प्रत्याशियों ने अपनी बातों को जनता के समक्ष रखा और सोच समझकर मेयर और डिप्टी मेयर का चुनाव करने की सलाह दी।


इस मौके पर मेयर पद के उम्मीदवार बिट्टू सिंह ने कहा कि उन्हें पटना के सभी 75 वार्डों में लोगों का जबरदस्त समर्थन मिल रहा है। बिट्टू सिंह ने कहा कि पिछले पांच वर्षों में पटना नगर निगम का हाल बद से बदतर कर दिया गया है। इसको लेकर सभी वार्ड के लोगों में मेयर और डिप्टी मेयर के खिलाफ गहरा आक्रोश है। इसी का नतीजा है कि लोगों का पूरा समर्थन उन्हें मिल रहा है।


बिट्टू सिंह ने कहा कि पटना तभी कचरा मुक्त हो सकता है जब निगम के कर्मचारी खुश रहेंगे। उन्होंने कहा कि नगर निगम में जो पैसे भ्रष्टाचार की भेंट चढ रहे हैं उसे कर्मचारियों के बीच बांटेंगे और राजधानी पटना में नगर निगम से संबंधित सभी समस्याएं दूर हो जाएंगी। वहीं विनीता सिंह ने कहा कि आने वाले समय में राजधानी पटना में कुड़ा उठाव से लेकर नगर निगम से जुड़ी सभी समस्याओं से लोगों को निजात मिल जाएगा।