नीट सॉल्वर गैंग के सरगना की तलाश में छापेमारी, पटना पहुंची वाराणसी पुलिस

नीट सॉल्वर गैंग के सरगना की तलाश में छापेमारी, पटना पहुंची वाराणसी पुलिस

PATNA : मेडिकल एंट्रेंस एग्जाम नीट में फर्जीवाड़े का खेल सामने आने के बाद सॉल्वर गैंग के सरगना की तलाश जारी है। सॉल्वर गैंग के मास्टर माइंड पीके की तलाश में वाराणसी पुलिस पटना पहुंची है। बिहार पुलिस की मदद से पीके की तलाश में 17 ठिकानों पर छापेमारी की गई। हालांकि पीके पता नहीं चल पाया। पुलिस की टीम ने पटना के बाजार समिति, महेंद्र, पटनासिटी समेत अन्य जगहों पर छापेमारी की है।


जानकारों के मुताबिक यूपी पुलिस के पास पटना के रहने वाले कुछ लड़कों का मोबाइल नंबर भी है। उसकी जांच पड़ताल की जा रही है। दूसरी तरफ पुलिस टीम फरार आरोपित विकास की तलाश में खगड़िया भी पहुंची। सॉल्वर गैंग का मास्टर माइंड पुलिस की पकड़ से अबतक बाहर है। आशंका जताई जा रही है कि पीके कोचिंग सेंटर चलाता है। 


आपको बता दें कि वाराणसी में सबसे पहले जूली नाम की एक छात्रा को पुलिस ने फर्जीवाड़ा करते हुए दूसरे की जगह परीक्षा में शामिल होते पकड़ा था। इसके बाद दिल्ली के भाई और मेडिकल के एक अन्य स्टूडेंट्स ओसामा की गिरफ्तारी हो चुकी है। पुलिस लगातार सॉल्वर गैंग के तार जोड़ने में जुटी हुई है। वाराणसी के पुलिस कमिश्नर ए सतीश गणेश ने कहा है कि हमारी टीम लगातार मामले की जांच में जुटी हुई है। हर एंगल पर हमारी टीम काम कर रही है। पीके को पकड़ना हमारे लिए एक बड़ी चुनौती है। इसके लिए बिहार में कई जगहों पर छापेमारी की गई।