बंद कमरे में बॉयफ्रेंड के साथ इश्क लड़ा रही थी महिला, नजारा देख दंग रह गए घर वाले

बंद कमरे में बॉयफ्रेंड के साथ इश्क लड़ा रही थी महिला, नजारा देख दंग रह गए घर वाले

DESK: प्रेम प्रसंग का सनसनीखेज मामला उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद से सामने आया है। यहां एक महिला का अपने पड़ोसी के साथ लंबे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। जैसे ही पति घर से बाहर जाता महिला अपने प्रेमी को घर बुला लेती थी। इस बात की भनक जब अन्य पड़ोसियों को हुई तो वे महिला पर नजर रखने लगे। एक दिन जब पति की गैरमौजूदगी में अपने प्रेमी के साथ कमरे में इश्क फरमा रही थी, तभी पड़ोसी वहां पहुंच गए और दोनों को आपत्तिजनक हालत में धर दबोचा। पूरा मामला सिविल लाइंस के अगवानपुर क्षेत्र का है। 


दरअसल, अगवानपुर कस्बे का रहने वाला युवक पत्नी और अपने चार बच्चों को छोड़कर विदेश में रहकर नौकरी करता था। पास में ही युवक के बड़े भाई का परिवार भी रहता था। पति की गैरमौजूदगी में महिला का पड़ोस के युवक से प्रेम प्रसंग हो गया था। दोनों लोगों की नजरों से छिपकर एक दूसरे के साथ रंगरेलिया मनाते थे। इसी बीच एक दिन पड़ोस में रहने वाले महिला के परिजनों ने युवक को महिला के घर में घुसते देख लिया। परिवार के लोगों ने इस बात की जानकारी विदेश में रहने वाले महिला के पति को दे दी। परिवार के लोगों ने महिला को उसके प्रेमी के साथ रंगेहाथ दबोचने का प्लान बना लिया।


जैसे ही युवक दीवार फांदकर महिला के घर में घुसा पड़ोस में रहने वाले महिला के परिजनों ने धावा बोल दिया और दोनों को बंद कमरे में आपत्तिजनक हालद में धर दबोचा। लोगों ने आरोपी युवक को मौके पर ही पकड़ कर उसकी धुनाई शुरू कर दी। शोर होने पर आसपास के लोग भी जमा हो गए। परिवार वालों ने आरोपी युवक को घर के अंदर ही बंधक बना लिया था। करीब डेढ़ घंटे तक हाई वोल्टेज ड्रामा चलता रहा। महिला और आरोपी युवक द्वारा मांफी मांगने पर लोगों ने चेतावनी देकर दोनों को छोड़ दिया।