नवादा में एक महिला को मनचले ने मारी गोली, तेज रफ्तार में बाइक चलाने से की थी मना

नवादा में एक महिला को मनचले ने मारी गोली, तेज रफ्तार में बाइक चलाने से की थी मना

NAWADA :  एक ऐसी घटना सामने आई है, जिसने सबको हैरान कर दिया है. दरअसल एक मनचले ने एक महिला ाको गोली मार दी. तेज रफ़्तार में बाइक चलाने से मना करने के बाद युवक ने महिला को गोली मार दी. पुलिस इस मामले की छानबीन में जुटी हुई है.


वारदात नवादा जिले के अकबरपुर थाना क्षेत्र के दरियापुर गांव की है. जहां एक सनकी युवक ने महिला को गोली मार दी. मिली जानकारी के मुताबिक गोली लगने के कारण महिला गंभीर रूप से घायल हो गई है, जिसकी हालत चिंताजनक बताई जा रही है. घायल महिला की पहचान बसंती देवी के रूप में की गई है. घटना की छानबीन में जुटे थानाध्यक्ष ने बताया कि सुरेंद्र यादव नाम के युवक ने महिला को गोली मारी है.


घायल महिला बसंती देवी के बेटे सतेंदर कुमार ने बताया कि उसकी मां ने कहा था कि बाइक तेज रफ्तार में गांव में चलाओगे तो किसी को धक्का लग जायेगा. इस मामूली सी बात पर वह नाराज हो गया और उस सनकी लड़के ने घर में घुसकर उसकी मां को गोली मार दी. घटना की सूचना मिलते ही फ़ौरन ,मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने घायल महिला को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया है. थानेदार ने बताया कि आरोपी सुरेंद्र यादव की तलाश की जा रही है.