Bihar News : नवरात्रि के लिए मिट्टी और गंगा जल लेने पहुंचे तीन युवक नदी में डूबे, एक की मौत; परिजनों में मातम का माहौल

Bihar News : नवरात्रि के लिए मिट्टी और गंगा जल लेने पहुंचे तीन युवक नदी में डूबे, एक की मौत; परिजनों में मातम का माहौल

PATNA : बिहार की राजधानी पटना से एक सनसनीखेज खबर निकल कर सामने आ रही है। जहां राजधानी पटना में गंगा स्नान के दौरान तीन लोग डूब गए। तो वहीं सहरसा में खेलने के क्रम में पैर फिसलने से दो सगी बहनों की मौत हो गई। इस घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल कायम हो गया है। फिलहाल,मामले की सूचना नजदीकी थाने की पुलिस को दे दिया गया है। 


जानकारी के मुताबिक पटना सिटी के दिदारगंज थाना क्षेत्र के गोप घाट का है। इस घटना में एक युवक की मौत होने की पुष्टि की गई है। गंगा में स्नान करने के क्रम में तीन युवक गंगा में डूब गए। तीनों में से एक युवक किसी तरह निकलने में कामयाब हो गया। वहीं बाकी दो गंगा में डूब गए। यह मामला दिदारगंज थाना क्षेत्र के गोप घाट का है। जहां पटना के विग्रहपुर से दर्ज़नो की संख्या में युवक गंगा स्नान करने के लिए पहुँचे थे। जिसके बाद सभी युवक गंगा नदी में स्नान कर रहे थे तभी अचानक तीन युवक गंगा की गहराई का अंदाज़ा नहीं लगा सके और तीनों डूबने लगे।


बताया जा रहा है कि तीनों डूबे हुए युवक में से एक किसी तरह निकल गया लेकिन दो युवक डूब गए। घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस घटनास्थल पर पहुँच गयी। जिसके बाद उन दोनों की खोजबीन की जाने लगी। दोनों युवक को बारी बारी से गोताखोरों के द्वारा निकाल लिया गया हालांकि इसमें एक मौत की पुष्टि पुलिस ने कर दी है। मौके पर पहुंची पुलिस ने बताया कि एक युवक को अस्पताल भेजा गया है जहां उसकी स्थिति भी चिंताजनक बताई जा रही है। 


इधर, सहरसा में भी पोखरा के समीप खेल रही दो बहनों की डूबने से मौत हो गई। बताया जा रहा है दोनों बहन खेल रही थी तभी छोटी बहन का पांव फिसल गया और वो पोखरे में डूबने लगी। वहीं जब दूसरी बहन ने उसे डूबते हुए देखा तो उसे बचाने लगी। इसी कड़ी में दोनों बहनों की डूबने से मौत हो गई। दोनों सगी बहनें थी। दोनों के मौत के बाद इलाके में कोहराम मच गया। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।