नमो टी स्टॉल पर रितुराज सिन्हा ने 71 लोगों को किया सम्मानित, सेवा और समर्पण अभियान के तहत महिलाओं और बच्चों को भी सम्मान

नमो टी स्टॉल पर रितुराज सिन्हा ने 71 लोगों को किया सम्मानित, सेवा और समर्पण अभियान के तहत महिलाओं और बच्चों को भी सम्मान

PATNA : बीजेपी के युवा राष्ट्रीय नेता और उद्यमी रितुराज सिन्हा ने सेवा और समर्पण अभियान के तहत नमो टी स्टॉल पर 71 लोगों को सम्मानित किया. इस दौरान भाजपा नेता रितुराज सिन्हा ने महिलाओं और बच्चों को भी सम्मानित किया और उन्हें अंगवस्त्र देकर उनके मान प्रतिष्ठा को बढ़ाया. 


केंद्र सरकार ने राष्ट्र निर्माण और देश में विकास को लेकर 15 सदस्यों वाली एक उच्च स्तरीय विशेषज्ञ समिति में शामिल बीजेपी नेता रितुराज सिन्हा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 71वें जन्मदिन के अवसर पर आयोजित सेवा और समर्पण अभियान के तहत 71 लोगों को सम्मानित किया. इस मौके पर माननीय विधान पार्षद निवेदिता सिंह, सजल झा, कांति केशरी और बीजेपी महिला मोर्चा की दर्जनों कार्यकर्ता मौजूद थीं.



आपको बता दें कि रितुराज सिन्हा इसके पहले भी कई महत्वपूर्ण मौकों पर मोदी सरकार के लिए बड़ी जिम्मेदारियां निभा चुके हैं. जिस तरह युवा नेता रितुराज सिन्हा ने जमीनी स्तर पर काम किया है और उनके काम की तारीफ खुद प्रधानमंत्री मोदी भी कर चुके हैं. गौरतलब हो कि पिछले दिनों भाजपा के युवा नेता रितुराज सिन्हा ने प्रधानमंत्री गरीब कल्याण योजना के अन्तर्गत नि:शुल्क खाद्यान्न थैले का वितरण किया था और कहा था कि कोरोना महामारी में पूरे देश और विश्व भर में अर्थव्यवस्था का बहुत बड़ा संकट है.



लेकिन इस माहामारी के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने प्रण लिया कि देश का कोई भी व्यक्ति भूखा न रहे. इसलिए उन्होंने गरीब कल्याण योजना की रचना की जिसके तहत देश भर में 8 करोड़ से अधिक परिवारों को पिछले 12 महीने से भी अधिक समय से प्रतिमाह राशन उपलब्ध कराया जा रहा है.