मुजफ्फरपुर के कुढ़नी में ड्राइवर की पीट-पीटकर हत्या, वजह जानकार आप भी रह जाएंगे हैरान

मुजफ्फरपुर के कुढ़नी में ड्राइवर की पीट-पीटकर हत्या, वजह जानकार आप भी रह जाएंगे हैरान

MUZAFFARPUR: खबर मुजफ्फरपुर की है, जहां मामूली विवाद को लेकर बस के ड्राइवर की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। घटना जिले के सकरा थाना इलाके के बरियारपुर ओपी के गौरिहार गांव की है। यहां एक प्राइवेट बस ने एक युवक को हलकी टक्कर मार दी, जिसके कारण उसके हाथ से दाल का थैला गिर गया और दाल ज़मीन पर बिखर गया। इसी बात को लेकर युवक ने ड्राइवर को मौत के घाट उतार दिया। 




सूचना के बाद मौके पर पहुंची बरियारपुर ओपी थाना पुलिस ने आसपास से आधा दर्जन को हिरासत में लिया है और सभी से पूछताछ की जा रही है। पूरे इलाके में ये चर्चा का विषय बना हुआ है कि महज दाल का थैला गिरकर दाल बिखर जाने पर कोई इतनी बड़ी घटना को अंजाम कैसे दे सकता है। 




मुजफ्फरपुर जिले के कुढ़नी थाना क्षेत्र का रहने वाला बसंत पासवान अपने गांव से यात्री बस लेकर मुजफ्फरपुर शहरी क्षेत्र आता था और अपना और अपने परिवार का भरण पोषण करता था। इसी बीच आज महज मामूली विवाद के कारण जान गवानी पड़ गई। इस कांड के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। वही पुलिस ने डेड बॉडी को लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दी है और आधा दर्जन लोगों को हिरासत में लिया है। 




वहीं, डीएसपी पूर्वी मनोज पांडे ने कहा कि एक बस चालक के मारपीट के दौरान मौत हो गई है। इस मामले में आधा दर्जन लोगों को पुलिस ने हिरासत में लिया है। इन सभी से पूछताछ चल रही है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है आगे की कार्रवाई जारी है ।