मुजफ्फरपुर जहरीली शराब कांड : छठे व्यक्ति की हुई मौत, हंगामा देख पहुंची पुलिस

मुजफ्फरपुर जहरीली शराब कांड : छठे व्यक्ति की हुई मौत, हंगामा देख पहुंची पुलिस

MUZAFFARPUR : मुजफ्फरपुर जहरीली शराब कांड में छठे व्यक्ति की मौत हो गई है। इलाज के दौरान एक प्राइवेट अस्पताल में छठे इस शख्स ने दम तोड़ दिया है। मौत की खबर मिलने के बाद परिजनों ने हंगामा किया है। हालांकि पुलिस हंगामे की जानकारी मिलने के बाद तुरंत मौके पर पहुंची है और पुलिस को देखने के बाद आक्रोशित परिजनों के तेवर नरम पड़ गए हैं।


जहरीली शराब मामले में 6 और लोगों को गिरफ्तार किया गया है। वही अब तक इस मामले में कुल 10 लोगों की गिरफ्तारी की जा चुकी है। पूछताछ के बाद गिरफ्तार लोगों को न्यायिक हिरासत में भेजा जाएगा। पूछताछ के आधार पर पुलिस अ्न्य इलाकों में छापेमारी कर रही है। वही अहियापुर पुलिस ने तीन महिला शराब कारोबारी समेत चार लोगों को भी गिरफ्तार किया है। पूछताछ के बाद सभी को जेल भेजा जा रहा है। जबकि सिकंदरपुर ओपी पुलिस ने 55 लीटर चुल्हाई शराब के साथ तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। पूछताछ के बाद इन्हें भी जेल भेजा जाएगा। 


आपको बता दें कि मंगलवार को मुजफ्फरपुर के काठी में जहरीली शराब पीने से 5 लोगों की मौत हो गई थी। 15 नवंबर को होने वाले पंचायत चुनाव में वोटरों को लुभाने के लिए जहरीली शराब बांटने का आरोप कुछ लोगों पर लगा है। पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए मुखिया प्रत्याशी नीरज कुमार के साथ-साथ अनिल ठाकुर और नितेश कुमार को गिरफ्तार किया है।


जहरीली शराब पीने की वजह से कांटी के सिरसिया के रहने वाले 34 साल के सुमित महतो 50 साल के दिलीप राय 55 साल के अशोक राय मानिकपुर के रहने वाले 55 साल के मोहम्मद सज्जाद बरियारपुर के रहने वाले 45 साल के रामबाबू पटेल की मौत मंगलवार को हो गई थी मौत के बाद प्रशासन के डर से परिजनों ने अंतिम संस्कार भी कर दिया कांटी के सिरसिया में जहरीली शराब में जो तबाही मचाई है उसके बाद वहां छठ का रंग भी फीका पड़ चुका है


बिहार में पंचायत चुनाव के दौरान शराब की बड़ी खबर देखने को मिली है अवैध तरीके से लाई जा रही शराब के जरिए वोटरों को लुभाने का खेल चल रहा है कांटी की घटना इसी का परिणाम है। मुजफ्फरपुर के एसपी जयंत कांत ने खुद इस मामले में नेतृत्व करते हुए दोषियों के खिलाफ एक्शन लिया है। मुजफ्फरपुर में 15 दिनों के अंदर तीसरी बार जहरीली शराब पीने से लोगों की मौत हुई है। मुजफ्फरपुर में पिछले 15 दिनों में जहरीली शराब पीने से 14 लोगों की मौत हो चुकी है।