मूर्ति विसर्जन के दौरान 3 युवक गंगा नदी में डूबे, चाचा-भतीजे की मौत, एक युवक की बचाई गयी जान, दोनों शवों की तलाश जारी

मूर्ति विसर्जन के दौरान 3 युवक गंगा नदी में डूबे, चाचा-भतीजे की मौत, एक युवक की बचाई गयी जान, दोनों शवों की तलाश जारी

PATNA CITY: नदी थाना क्षेत्र के कच्ची दरगाह घाट पर मां लक्ष्मी की प्रतिमा विसर्जन करने के दौरान दो लोगों की गंगा में डूबने से मौत हो गई। वही एक को किसी तरह  डूबने से बचा लिया गया। दो लोगों की मौत की सूचना मिलते ही पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। इस घटना के मृतक के परिजनों के बीच कोहराम मचा हुआ है। गंगा में डूबने से युवक की मौत की सूचना पर पहुंची पुलिस, स्थानीय गोताखोर और SDRF टीम की मदद से दोनों शवों की तलाश की जा रही है।


पटना सिटी के नदी थाना क्षेत्र के कच्ची दरगाह गंगा घाट पर मां लक्ष्मी की मूर्ति विसर्जन के दौरान तीन लोग गंगा नदी में डूब गये। एक युवक को तो किसी तरह बचा लिया गया लेकिन दो युवकों को बचा पाने में सफलता नहीं मिली। दोनों की गंगा में डूबने से मौत हो गयी। दोनों शव की तलाश की जा रही है। बताया जाता है कि पटना से अनीसाबाद बेऊर मोड़ से सभी युवक मूर्ति विसर्जन करने के लिए कच्ची दरगाह घाट पर आए हुए थे।


 लेकिन तभी मूर्ति विसर्जन के दौरान पैर फिसलने से तीन युवक गंगा की तेज धार में डूब गये। मौके पर मौजूद लोगों ने रस्सी के सहारे एक युवक को काफी मशक्कत के बाद बचा लिया लेकिन दो युवकों को बचा पाने में सफलता नहीं मिली और दोनों युवकों की गंगा में डूबने से मौत हो गयी। मृतक की पहचन अनीसाबाद निवासी राजू और छोटू के रूप में हुई है। जो रिश्ते में चाचा-भतीजा बताए जा रहे हैं। मौके पर पहुंची पुलिस टीम और एसडीआरएफ की टीम लापता दोनों युवकों की तलाश में जुट गयी है।