मुंगेर में रफ्तार का कहर जारी, लखीसराय के माइनिंग इंस्पेक्टर और दो अन्य युवकों की मौत

मुंगेर में रफ्तार का कहर जारी, लखीसराय के माइनिंग इंस्पेक्टर और दो अन्य युवकों की मौत

DESK: बिहार में रफ्तार का कहर जारी है। मुंगेर में दो-अलग-अलग सड़क हादसे में 3 लोगों की मौत हो गयी है। पहली घटना चंडिका स्थान के पास की है। जहां बोलेरो ने बाइक सवार को टक्कर मार दी। घायल बाइक सवार को सदर अस्पताल में एडमिट कराया गया जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गयी। 


मृतक की पहचान 25 वर्षीय मो. शाहनवाज आलम के रूप में की गयी है। जो लखीसराय के माइनिंग इंस्पेक्टर थे। शाहनवाज अपनी बीमार मां को देखने के लिए घर जा रहे थे। लखीसराय से अररिया बाइक से जाने के दौरान एक बोलेरो गाड़ी के चपेट में आ गये। घटना के बाद बोलेरो का ड्राइवर मौके से फरार हो गया। 


घटना की सूचना मिलते ही लखीसराय के खनन पदाधिकारी रणधीर कुमार और मुंगेर के खनन पदाधिकारी मंजूर आलम सहित विभाग से जुड़े कई लोग सदर अस्पताल पहुंचे और घटना पर दुख जताया। मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के परिजनों को इस घटना की जानकारी दी। फिहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है। वही सड़क हादसे की दूसरी घटना मुंगेर के कच्ची कांवरिया पथ के पास हुई है। जहां अज्ञात वाहन की चपेट में आने से दो बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गयी है। बाइक सवार की पहचान अभी नहीं हो पायी है। फिलहाल पुलिस मृतकों की पहचान में जुटी है। 

 

वही बगहा के रामनगर गोबर्धना मुख्य सड़क के मंचनगवा गांव के पास एक ऑटो और बाइक की टक्कर में एक युवक की मौत हो गई है जबकि बाइक सवार दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गये हैं। घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद बेतिया सदर अस्पताल रेफर किया गया। मृतक की पहचान बमबम कुमार और घायल युवकों की पहचान मनीष कुमार और राजा कुमार के रूप में हुई है। तीनों युवक महुई गांव से सोमेश्वर जाने के लिए निकले थे।