Munger Crime News: घर से बुलाकर युवक की पीट-पीटकर हत्या, आपसी विवाद में मर्डर की आशंका

Munger Crime News: घर से बुलाकर युवक की पीट-पीटकर हत्या, आपसी विवाद में मर्डर की आशंका

MUNGER: मुंगेर में आपसी विवाद को लेकर एक युवक की पीट पीटकर हत्या कर दी गई। वारदात को अंजाम देने का बाद अपराधियों ने शव को फेंक दिया और मौके से फरार हो गए। रविवार की सुबह कसीमाबाजार थाना क्षेत्र के हेरूदियार कुर्मी टोला के पास खून से सना में शव मिलने के बाद परिजनों में कोहराम मच गया है।


युवक की पहचान हेरू दियारा निवासी होमगार्ड जवान अंबिका युवक के 22 वर्षीय बेटा सम्राट कुमार उर्फ राजा के रूप में हुई है। मृतक के पिता ने बताया कि दो दिन पूर्व पास के ही दूमांता पूल को जब नगर निगम के द्वारा साफ किया जा रहा था, तभी गांव के ही दिलीप यादव के साथ उसके पुत्र मृतक का विवाद हो गया था। दिलीप यादव ने सम्राट को जान से मारने की धमकी भी दी थी।


शनिवार की शाम संजय यादव जो खुद को कासिमबाजार थाना का एएसआई बता रहा था, फोन कर सम्राट को बुलाकर अपने साथ ले गया। इसके बाद से सम्राट वापस घर नहीं लौटा। जब पुलिस घटनास्थल पर पहुंची तो सम्राट का शव बरामद हुआ। कासिमबाजार थाना प्रभारी रुबिका कच्छप ने बताया कि युवक की हत्या का मामला प्रकाश में आया है। परिजनों ने गांव के ही कुछ लोगों पे हत्या का आरोप लगाया है। छानबीन चल रही है और अपराधी जल्द ही पुलिस की गिरफ्त में होंगे।