हॉस्पिटल के 26 नर्स और 3 डॉक्टर निकले कोरोना पॉजिटिव, बाकी 270 कर्मचारियों की हो रही जांच

हॉस्पिटल के 26 नर्स और 3 डॉक्टर निकले कोरोना पॉजिटिव, बाकी 270 कर्मचारियों की हो रही जांच

MUMBAI: वॉकहार्ट हॉस्पिटल के कर्मी ही कोरोना के शिकार हो गए है. इस हॉस्पिटल में काम करने वाले 26 नर्स और 3 डॉक्टर की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है. हॉस्पिटल के बाकी 270 कर्मचारियों की जांच जारी है. जिसके बाद हड़कंप मच गया है. यह हॉस्पिटल मुंबई सेंट्रल में है. 

नए मरीजों के भर्ती पर रोक

डॉक्टर और नर्स की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद इस हॉस्पिटल में आने वाले नए मरीजों के भर्ती पर रोक लगा दिया गया है. इस हॉस्पिटल को अब क्वॉरेंटाइन एरिया घोषित कर दिया गया है. जिनकी रिपोर्ट आई वह फिलहाल इस हॉस्पिटल में ही मौजूद है. 

जांच टीम गठित

हॉस्पिटल में कोरोना वायरल फैलने के बाद प्रशासन के बीच हड़कंप मच गया है. मुंबई आयुक्त सुरेश काकानी ने कहा कि दुर्भाग्यपूर्ण है कि हॉस्पिटल में कैसे इतने ज्यादा लोगों में संक्रमण फैल गया. सभी को सावधानी बरतनी चाहिए थी. इसकी जांच के लिए टीम गठित की गई है. इसके अलावे महाराष्ट्र के औरंगाबाद जिले के एक हॉस्पिटल की नर्स की कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आई है. जिसके बाद सभी स्टाफ का टेस्ट कराया जा रहा है. बता दें कि महाराष्ट्र आज नए 33 नए मरीज सामने आए है. कोरोना मरीजों की संख्या बढ़कर 781 तक पहुंच गई. अब तक महाराष्ट्र में 46 लोगों की मौत कोरोना के कारण हुई है.