MP में IAS अधिकारियों का पीछा नहीं छोड़ रहा कोरोना, एक और ऑफिसर निकले पॉजिटिव

MP में IAS अधिकारियों का पीछा नहीं छोड़ रहा कोरोना, एक और ऑफिसर निकले पॉजिटिव

BHOPAL: मध्य प्रदेश में आईएएस अधिकारियों का पीछा कोरोना वायरस नहीं छोड़ रहा है. एक और अधिकारी की तबीयत खराब हुई तो उनका टेस्ट कराया गया. जिसके बाद रिपोर्ट आई तो वह भी कोरोना पॉजिटिव निकले. जिसके बाद फिर अधिकारियों में हड़कंप मच गया. अब तक जो भी अधिकारी कोरोना पॉजिटिव निकले है वह स्वास्थ्य विभाग के ही है. जो इस बार अधिकारी पॉजिटिव निकले हैं वह चिकित्सा शिक्षा विभाग में कार्यरत है. वह 2013 बैच के आईएएस हैं.

आईएएस अधिकारी और बेटे की रिपोर्ट आई थी पॉजिटिव

11 अप्रैल को भी एक आईएएस अधिकारी और उनके बेटे की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. दोनों को चिरायू हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. इस अधिकारी को 25 मार्च को ही स्वास्थ्य विभाग के साथ अटैच किया गया था. लेकिन स्वास्थ्य विभाग में आते ही अधिकारी का स्वास्थ्य खराब होने लगा. जब रिपोर्ट आई तो फिर से विभाग हिल गया.

इससे पहले आयुष्मान सीईओ और प्रधान सचिव निकले कोरोना पॉजिटिव

सबसे से पहले हेल्थ कॉर्पोरेशन के एमडी और आयुष्मान योजना के सीईओ कोरोना पॉजिटिव निकले. जिसके बाद तो हड़कंप मच गया. तुरंत साथ में काम करने वाले स्टाफ को क्वॉरेंटाइन किया गया. इसके कुछ दिन के बाद ही स्वास्थ्य विभाग के प्रधान सचिव अपने आवास पर ही क्वॉरेंटाइन हुई. जब रिपोर्ट आई तो वह भी कोरोना पॉजिटिव निकली. कोरोना मरीजों की इलाज करने वाले इंदौर में एक डॉक्टर की मौत हो गई. जिस विभाग के अधिकारी से लेकर कर्मचारी कोरोना से लड़ रहे है. इनलोगों को भी कोरोना का संक्रमण बढ़ता जा रहा है. बता दें कि मध्य प्रदेश में 585 कोरोना पॉजिटिव हैं. इसमें करीब 75 स्वास्थ्य विभाग के कर्मी पॉजिटिव है. अब तक 43 की मौत हो चुकी है.