नाबालिग बच्ची के साथ मौलाना ने की अश्लील हरकत, वीडियो वायरल होने पर केस दर्ज, मौलाना फरार

नाबालिग बच्ची के साथ मौलाना ने की अश्लील हरकत, वीडियो वायरल होने पर केस दर्ज, मौलाना फरार

SIWAN: 9वीं कक्षा की छात्रा के साथ मस्जिद के मौलाना ने अश्लील हरकत की। जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। मामला सीवान के आंदर थाना क्षेत्र के आंदर बाजार की बतायी जा रही है। मौलाना के इस करतूत को किसी ने मोबाइल में कैद कर लिया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने मौलाना के खिलाफ केस दर्ज किया है। 


वीडियो में मौलाना नाबालिग लड़की के साथ अश्लील हरकत करता दिख रहा है। लड़की इस दौरान स्कूल ड्रेस में नजर आ रही है। सोशल मीडिया पर मौलाना का वीडियो वायरल होने के बाद लोगों में खासा आक्रोश दिख रहा है। लोग मौलाना पर कड़ी कार्रवाई करने की मांग करने लगे। वीडियो वायरल होने के बाद एसपी ने मौलाना के खिलाफ केस दर्ज करने का निर्देश दिया। जिसके बाद मौलाना के खिलाफ थाने में केस दर्ज किया गया है। लेकिन केस दर्ज होने की सूचना मिलने और वीडियो वायरल होने की जानकारी मिलने के बाद मौलाना मौके से फरार हो गया है। 


मौलाना की पहचान मुजफ्फरपुर के मोहम्मद मुर्तुजा के बेटे मोहम्मद मासूम के रूप में हुई है। वह मस्जिद में ही बच्चों को उर्दू पढ़ाया करता है। जहां मस्जिद है उसी इलाके की एक नाबालिग छात्रा जो नौवीं क्लास में पढ़ती थी उसे अपने पास बुलाया और बहला फुसलाकर कर उसके साथ अश्लील हरकत की। मिली जानकारी के अनुसार मौलाना पहले भी इस तरह की हरकत करते देखे गये थे। लेकिन इस बार किसी ने उनकी गंदी हरकतों को अपने मोबाइल में कैद कर लिया। 


अब मौलवी मौके से फरार हो गया है। मौलवी की इस हरकत से लोगों में गुस्सा देखा जा रहा है। फिलहाल पुलिस मौलाना की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी कर रही है। लेकिन अभी तक पुलिस उसे गिरफ्तार नहीं कर पाई है। अब देखना यह होगा कि आखिर कब तक मौलाना को पुलिस सलाखों के पीछे पहुंचा पाती है।