मोदी और अडानी के रिश्तों को बेनकाब करेगी कांग्रेस, हाजीपुर में बोलीं अलका लांबा..अब राहुल गांधी को जेल भेजने की हो रही तैयारी

मोदी और अडानी के रिश्तों को बेनकाब करेगी कांग्रेस, हाजीपुर में बोलीं अलका लांबा..अब राहुल गांधी को जेल भेजने की हो रही तैयारी

HAJIPUR: राहुल के शेरनी अलका लांबा इन दिनों बिहार दौरे पर हैं। मुजफ्फरपुर जाने के दौरान हाजीपुर में उन्होंने मीडिया से बातचीत की। अलका लांबा ने कहा कि मोदी और अडानी के रिश्तो को उनकी पार्टी कांग्रेस बेनकाब करेगी। राहुल गांधी की सांसद सदस्यता खत्म कर केंद्र की मोदी सरकार उन्हें जेल भेजने की तैयारी में है। हाजीपुर में अलका लांबा का कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया।


हाजीपुर में मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता अलका लांबा ने देश की मोदी सरकार पर जोरदार हमला बोला। कहा कि आज पूरे देश के 35 शहरों में कांग्रेस मोदी सरकार और बीजेपी से सवाल कर रही है कि वे बतायें कि अडानी से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का क्या रिश्ता है? देश का लाखों करोड़ों रुपया डूब रहा है अडानी पर जांच क्यों नहीं की जा रही है? 


कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता अलका लांबा ने कहा कि आज लोकतंत्र खतरे में है। राहुल गांधी ने जब आवाज उठाई तो उनकी सांसद सदस्यता को खत्म कर दिया गया। राहुल गांधी का बंगला भी छीन लिया गया। अब बीजेपी राहुल गांधी को जेल भेजने की तैयारी कर रही है। 


कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता अलका ने कहा कि राहुल गांधी को सरकारी बंगला खाली करने का आदेश भी आ गया है। बीजेपी राहुल गांधी को सड़क पर लाने की कोशिश कर रही है और अब उन्हें जेल भेजने की कोशिश हो रही है। अलका लांबा ने कहा कि देशभर में जाकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अडानी के रिश्ते का खुलासा करेंगे। 


देश का करोड़ों रुपया जो देश के गरीब मजदूरों को मिलना चाहिए था। बेरोजगारों के लिए फैक्ट्रियां लगनी चाहिए थी। किसान का कर्ज माफ होना चाहिए था लेकिन यह सब पैसा अडानी के जेब में जा रहा है।मुजफ्फरपुर जाने के दौरान वे हाजीपुर पहुंची थी जहां कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया। हाजीपुर में उन्होंने कहा कि वो देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अडानी के रिश्ते को बेनकाब करने के लिए बिहार दौरे पर निकली है।