मीसा भारती के बेटे ने लालू यादव को किया चैलेंज, नाना-नाती के बीच कूल दिखने की होड़

मीसा भारती के बेटे ने लालू यादव को किया चैलेंज, नाना-नाती के बीच कूल दिखने की होड़

PATNA : राष्ट्रीय जनता दल की नींव रखने वाले और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव को उनके नाती ने ही चैलेंज कर दिया. बुधवार को नाना और नाती में ज्यादा कूल दिखने की होड़ मच गई. सोशल मीडिया पर लालू की बड़ी बेटी और राज्यसभा सांसद मीसा भारती ने तीन फोटो को शेयर करते हुए यह जानकारी दी. लेकिन हद तो तब हो गई जब लालू के समर्थक इस फोटो को देखकर के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव पर टिप्पणी करने लगे. एक शख्स ने कमेंट किया "किसी ने कहा लालू जी को दिल्ली में बंधक बनाकर रखा गया है. लेकिन यहां तो बच्चों के साथ मस्ती करते दिख रहे हैं."


लालू प्रसाद यादव की बड़ी बेटी और राज्यसभा सांसद मीसा भारती ने अपने फेसबुक अकाउंट से तीन तस्वीरों को शेयर किया और लिखा कि "जब नाना और प्यारे नाती में मची ज्यादा कूल दिखने की होड़!" मीसा ने जो फोटो शेयर किया है, उसमें लालू यादव अपने नाती के साथ दिखाई दे रहे हैं. लालू और उनके नाती टी-शर्ट में दिख रहे हैं. दो अलग-अलग तस्वीरों में दोनों चश्मा लगाए दिख रहे हैं. फोटो में आरजेडी सुप्रीमो पहले से ज्यादा स्वस्थ और हंसते-मुस्कुराते दिख रहे हैं. मीसा ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए दुर्गा पूजा की शुभकामनायें भी दी.


सोशल मीडिया पर घंटे भर में इस तस्वीर को लगभग दो सौ लोगों ने शेयर किया है. एक हजार से ज्यादा लोगों ने कमेंट भी किया है. अलोक कुमार नाम के एक यूजर ने लिखा है "बच्चों के साथ सुपर बच्चे बन जाते हैं लालू जी. आज के दौर की राजनीति में लालू जी जैसी जीवंत-जिंदादिल शख्सियतें गिनती की हैं. लालू जी ने उम्र के इस पड़ाव पर भी अपने अंदर के बाल-हृदय को संजो कर जिंदा रखा है."



लालू को नापंसद करने वाले भी इस पोस्ट पर लगातार कमेंट कर रहे हैं. सगुन मैथिल नाम के एक यूजर ने कमेंट किया कि "नाती तो नकिन्न कूल एंड स्मार्ट है. पर नाना पहले भी चोर जैसा दिख रहा था अभी." मानसिंह सिंदे नाम के एक यूजर ने लिखा कि "चोर आखिर चोर. चाहे यंग हो या ओल्ड." मज़हरुल इस्लाम नाम के एक शख्स ने इन्हें जवाब देकर पूछा कि "नाना ने ब्राह्मण, भूमिहार और राजपूत का मुख्यमंत्री बनने पर रोक लगा दी. इसी लिए चोर है?"