मातम में बदली खुशियां : बहन की शादी से पहले भाई और उसके दोस्त की दर्दनाक मौत, कपड़ा खरीदने गए थे बाजार

मातम में बदली खुशियां : बहन की शादी से पहले भाई और उसके दोस्त की दर्दनाक मौत, कपड़ा खरीदने गए थे बाजार

PURNEA : बिहार में सड़क हादसों के मामलों में लगातार इजाफा देखने को मिल रहा है। राज्य के अंदर शायद ही कोई ऐसा दिन गुजरता हो जिस दिन सड़क दुर्घटना में लोगों की जान नहीं जाती हो। इसके रोकथाम को लेकर कई तरह के सड़क सुरक्षा सप्ताह भी चलाया जाता है। लेकिन, इसके बाबजूद हर रोज लोगों की जान निकल रही है। इसी कड़ी में अब एक ताजा मामला पूर्णिया से निकल कर सामने आ रहा है। जहां अज्ञात वाहन की टक्क्रर में दो दोस्तों की मौत हो गई। 


मिली जानकारी के अनुसार, जिले के  धमदाहा थाना के लोहिया चौक पर अज्ञात वाहन की ठोकर से दो दोस्त की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। इसमें एक युवक के घर शादी होनी थी। ये दोनों बहन की शादी में कपड़ा खरीदने को लेकर मार्केट गए थे, जहां अज्ञात वाहन की चपेट में आने से दोनों की मौत हो गई। हालांकि, यह भी बताया जा रहा है कि हेलमेट नहीं पहनने के बाइक सवार दोनों दोस्तों की मौत होने की बात कही जा रही है। 


वहीं, इस घटना में मृतक की पहचान सुमित और छोटू के रूप में हुई है। ये दोनों घरारी  के रहने वाले बताए जा रहे हैं। बताया जा रहा है कि, छोटू के घर कल उसकी बहन की शादी होनी थी इसी को लेकर अपने मामा के कहने पर दोनों दोस्त बाइक से मार्केट कपड़ा खरीदने गए थे। इसी दौरान किसी अज्ञात वाहन की ठोकर से दोनों वहीं गिर गए और सिर में गंभीर चोट लग।  जिस वजह से दोनों की  मौके पर ही दोनों की मौत हो गई। 


इधर,जिस घर में शादी की खुशियां मनाई जा रही थी वहां मातम स छाने के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। इस घटना को लेकर धमदाहा थाना के थाना प्रभारी सह प्रशिक्षु डीएसपी सीमा देवी ने बताया कि, किसी अज्ञात वाहन की ठोकर से दोनों की घटनास्थल पर ही मौत हुई है। अगर ये लोग हेलमेट पहने रहता तो शायद इनकी जिंदगी बच सकती थी।