'मस्जिद में लिखा गया था रामचरितमानस ...' , बोले RJD के बाहुबली विधायक रीतलाल यादव ....अगर सच्चे हिंदू तो अपनी पार्टी से मुसलमानों को बाहर करें BJP

'मस्जिद में लिखा गया था  रामचरितमानस ...' , बोले RJD के बाहुबली विधायक रीतलाल यादव ....अगर सच्चे हिंदू तो अपनी पार्टी से मुसलमानों को बाहर करें BJP

PATNA : बिहार में महागठबंधन सरकार में शामिल पार्टी राजद के नेताओं के तरफ से लगातार रामचरितमानस को लेकर विवादित बयान बाजी की जा रही है। पहले शिक्षा मंत्री ने रामचरितमानस को लेकर विवादित टिप्पणी की और इसे नफरत फैलाने वाला ग्रंथ बताया तो अब उन्हीं के पार्टी के बाहुबली विधायक रीतलाल यादव ने कह दिया कि रामचरितमानस मस्जिद में लिखा गया था।


दरअसल, दानापुर के आरजेडी विधायक रीतलाल यादव ने कहा कि - भाजपा के लोग हिंदू हिंदुत्व की बात करते हैं एक दूसरे को लड़ाने के फेर में लगे हुए हैं। लेकिन कब तक चलेगा ऐसा। एक समय जब आया था तो आप याद कीजिए राम मंदिर राम मंदिर का यह लोग चर्चा करता है तो रामचरितमानस जो लिखा गया था तो याद होगा कि एक मस्जिद में लिखा गया था। इतिहास उठा कर देखिए गा। उस वक्त हमारा हिंदुत्व खतरे में नहीं था। मुगल साम्राज्य के लोगों ने इतने दिनों तक हम पर राज किया तो उस समय हमारा हिंदुत्व खतरे में नहीं था।


इसके आगे री लाल यादव ने कहा कि जब पूरे देश में 11 साल के मुसलमान बेटी भागवत कथा सुनाकर मीटर जीतती है तो उस वक्त भाजपा वाले लोग कहां थे। उस वक्त इन लोगों को कहना चाहिए था कि मुस्लिम की लड़की आज भागवत कथा में मेडल ला रही है।


रीतलाल यादव ने कहा कि जब हमारा देश खतरे में था तो उस वक्त मुसलमान को भगा देना था देश से। हम तो कहते हैं कि यदि आप सच्चा हिंदुत्व का सहभागी बनना चाहते हैं तो अपने पार्टी से कितना मुस्लिम लोग हैं सबको निकाल दीजिए। बाहर कीजिए उनको  अपने पार्टी से। तीन तलाक काहे के लिए लाए थे नहीं लाना चाहिए था।