मरीन ड्राइव से गंगा नदी में छलांग लगाने के दौरान पुल के पिलर पर गिरा बुजुर्ग, दमकल कर्मियों ने बचायी जान

मरीन ड्राइव से गंगा नदी में छलांग लगाने के दौरान पुल के पिलर पर गिरा बुजुर्ग, दमकल कर्मियों ने बचायी जान

PATNA CITY: पटना सिटी के आलमगंज थाना क्षेत्र स्थित मरीन ड्राइव से एक बुजुर्ग ने गंगा नदी में छलांग लगा दी। छलांग लगाने के दौरान वो अर्ध निर्मित पिलर पर गिर गये। जिससे वृद्ध गंभीर रूप से घायल हो गये। जिसकी जानकारी लोगों ने पुलिस को दी। मौके पर पहुंची डायल 112 की पुलिस और फायर बिग्रेड के जवानों ने मिलकर वृद्ध का रेस्क्यू किया। 


सीढ़ी की मदद से पुलिस कर्मी पाया तक पहुंचे जहां घायल हालत में बुजुर्ग लेटा हुआ था। दमकल में लगे क्रेन की मदद से बुजुर्ग को मरीन ड्राइव पर लाया गया जिससे उनकी जान बच गयी। फिर घायल हालत में बुजुर्ग को इलाज लिए NMCH भेजा गया। बता दें कि पटना के जेपी गंगा पथ की यह घटना है जिसे लोग मरीन ड्राइव के नाम से भी जानते हैं। 


बुजुर्ग के गंगा में छलांग लगाने की खबर आग की तरह फैल गयी और देखते ही देखते लोगों की भारी भीड़ मरीज ड्राइव पर उमड़ पड़ी। पुलिस और फायर बिग्रेड की टीम को पिलर पर गिरे बुजुर्ग को निकालते हुए लोग मरीन ड्राइव से देखते रहे और कुछ लोग इस तस्वीर को अपने मोबाइल में कैद करते दिखे। घायल बुजुर्ग की पहचान अभी नहीं हो पाई है। फिलहाल पुलिस एनएमसीएच में भर्ती बुजुर्ग की पहचान करने में जुटी है। वही गंगा नदी में कूदने का कारण क्या था यह भी पता करने में पुलिस जुटी है।