मानसिक रूप से विक्षिप्त नाबालिग लड़की से दुष्कर्म, 55 वर्षीय आरोपी को ग्रामीणों ने पकड़ा

मानसिक रूप से विक्षिप्त नाबालिग लड़की से दुष्कर्म, 55 वर्षीय आरोपी को ग्रामीणों ने पकड़ा

MADHUBANI: बिहार में एक बार फिर दुष्कर्म का मामला सामने आया है।   मानसिक रूप से कमजोर नाबालिग लड़की को एक अधेड़ ने अपनी हवस का शिकार बनाया है। घटना बिहार के मधुबनी जिले की है जहां मानवता को शर्मसार करने देने वाली घटना सामने आई है। आरोपी को ग्रामीणों ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया है। फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है।


घटना मौआही नवटोली गांव की है जहां शनिवार को किशोरी बगीचे में शौच के लिए गई थी। इसी क्रम में गांव के अधेड़ 55 वर्षीय मोहम्मद महबूब भी उसके पीछे चला गया और सुनसान जगह पर किशोरी का मुंह दबाकर उसके साथ गंदा काम किया। ऐसा करते पीड़िता की बहन के बेटे ने देख लिया और रोते हुए घर पहुंचा और परिजनों को बताया कि उसकी मौसी के साथ कोई जबरदस्ती कर रहा है। 


जब परिजन मौके पर पहुंचे तो देखा कि पीड़िता खेत में बेसुध पड़ी हुई है और आरोपी मौके से फरार हो गया है। आरोपी मोहम्मद महबूब करीब पांच घंटे तक सबकी नजर से छिपा रहा। आखिरकार ग्रामीणों ने उसे उसके नये घर से दबोचा। जहां वो रेप की घटना को अंजाम देने के बाद छिपकर बैठा हुआ था। ग्रामीणों ने उसकी पिटाई कर दी फिर उसे पुलिस के हवाले किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल के लिए अस्पताल भेजा वही आरोपी को जेल भेजने की कार्रवाई में जुटी है।