मणिपुर में जेडीयू विधायकों की टूट पर बोले ललन सिंह, धनबल का प्रयोग कर रही बीजेपी

मणिपुर में जेडीयू विधायकों की टूट पर बोले ललन सिंह, धनबल का प्रयोग कर रही बीजेपी

PATNA: जेडीयू की आज से राष्ट्रीय कारिकारिणी की दो दिवसीय बैठक होने वाली है। इसी बीच पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने बीजेपी पर बड़ा हमला बोला है। मणिपुर में जेडीयू विधायकों की टूट पर उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री धनबल का प्रयोग कर रहे हैं। बीजेपी ने महाराष्ट्र और मध्यप्रदेश में जो किया उससे पता चलता है कि 2024 के चुनाव को लेकर पीएम मोदी बौखलाए हुए हैं। 



बीजेपी जैसा महाराष्ट्र और मध्यप्रदेश में कर रही है, क्या वैसा बिहार में भी हो सकता है ? इसके जवाब में ललन सिंह ने कहा कि यहां लोगों के नस-नस में राजनीत भरा है। यहां बीजेपी को कोई फायदा नहीं होगा। एक बार उन्होंने भी पार्टी में अपना एजेंट लगाकर देख लिया। लेकिन इससे भी भारतीय जनता पार्टी को कोई फायदा नहीं हुआ। 



पत्रकारों ने ललन सिंह से पूछा कि बीजेपी कह रही है कि जेडीयू अपने विधायकों को संभाल नहीं पा रही वे गठबंधन को क्या संभालेंगे। इस पर ललन सिंह ने कहा कि बीजेपी ने महाराष्ट्र और मध्यप्रदेश में जो की उससे पता चलता है कि 2024 के चुनाव को लेकर उनकी चिंता बढ़ी हुई है। हमनें बीजेपी को हराकर अरुणाचल प्रदेश में 7 सीट जीता था और मणिपुर में छह सीट जीता था। प्रधानमंत्री धनबल का प्रयोग कर रहे हैं, जो सदाचार है। 



वहीं भ्रष्टाचार को लेकर ललन सिंह ने कहा कि जितने दागी लोग हैं वे अगर बीजेपी में चले जाएं तो वह साफ-सुथरे और धुले हुए हो जाते हैं। लेकिन बीजेपी का काम है विपक्षी पार्टियों पर कार्रवाई कराना और उनकी छवि खराब करने की कोशिश करना। सिंह ने कहा कि 2023 में जेडीयू राष्ट्रीय पार्टी बनेगी। बीजेपी इसे रोकने के लिए कितनी भी कोशिश कर ले, कोई फायदा नहीं होने वाला है। 2024 की चिंता बीजेपी को करनी चाहिए क्योंकि जुमलेबाज देश से विदा हो रहे हैं।